जब करण जौहर शादी करने के लिए तैयार थे एकता कपूर से , रखी थी ये शर्त…

एकता कपूर और करण जौहर दोनों फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। कैमरे के पीछे रहते हुए दोनों ने अपनी अलग पहचान बनाई है। एकता और करण काफी अच्छे दोस्त है और दोनों के बीच बहुत सी बातें कॉमन हैं। स्टार किड होने से लेकर सरोगेसी के जरिए पैरंट्स बनने तक कई बातें शामिल हैं। यही नहीं दोनों के बीच ऐसी और भी कई कॉमन चीजें हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

karan johar ekta kapoor

इन समानताओं के अलावा वे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था। करण जौहर ने कहा था कि अगर मुझे और एकता को सही पार्टनर की तलाश है, अगर सही जीवन साथ नहीं मिला तो हम दोनों एक-दूसरे से ही शादी कर लेंगे। मेरी और एकता की शादी से किसी को खुशी हो या ना हो, लेकिन मेरी मां को काफी खुशी होती।

Read  'ए थर्सडे' में टीचर बनेंगी यामी गौतम, दिल दहला देगी फिल्म की कहानी

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह सफेद बाल में नजर आ रहे हैं। उनका ये नया लुक देख हर कोई हैरान है। इस पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए करण जौहर को उनके सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में मिस्टर बजाज का रोल ऑफर कर दिया।

Read  शिल्पा-​ऋतिक टीवी शो के जज बनने की लेते हैं इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे

karan johar ekta kapoor

adin

Leave a Reply

Next Post

फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर, अब साउथ स्टार Shivaji Raja अस्पताल में हुए भर्ती

Thu May 7 , 2020
एकता कपूर और करण जौहर दोनों फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। कैमरे के पीछे रहते हुए दोनों ने अपनी अलग पहचान बनाई है। एकता और करण काफी अच्छे दोस्त है और दोनों के बीच बहुत सी बातें कॉमन हैं। स्टार किड होने से लेकर सरोगेसी के जरिए पैरंट्स बनने […]