करण जौहर की तिजोरी को यश ने बताया वाशिंग मशीन, सुनकर रह गए हैरान

लॉक डाउन के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर के बच्चे भी क्यूट हरकतें कर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं, ऐसा ही एक वीडियो करण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके बच्चे द्वारा तिजोरी को वाशिंग मशीन कहा गया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे यश का एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना बैग पहनकर कहीं जा रहे हैं, जब उनसे करण पूछते हैं कि क्या ढूंढ रहे हो तब वे वाशिंग मशीन बोलते हैं, लेकिन जब उनसे दोबारा पूछा जाता है कि वाशिंग मशीन कहां है तो यश एक तिजोरी को वाशिंग मशीन बता देते हैं। यह देखकर करण भी हैरान हो जाते हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि यह वाशिंग मशीन नहीं तिजोरी है। वे इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए वह लिखते हैं हम वापस आ गए लेकिन एक ट्विस्ट के साथ, इस समय यह वीडियो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read  CBI की लिस्ट में Sandip Ssingh का नाम शामिल, अब होगी पूछताछ.. कॉल डिटेल और दुबई लिंक पर देने पड़ेंगे जवाब

adin

Leave a Reply

Next Post

दिशा पाटनी का ​नया टि​क टॉक वीडियो वायरल, बॉयफ्रेंड को लेकर कही इतनी बड़ी बात

Fri May 8 , 2020
लॉक डाउन के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर के बच्चे भी क्यूट हरकतें कर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं, ऐसा ही एक वीडियो करण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके बच्चे द्वारा तिजोरी को वाशिंग मशीन कहा गया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद […]