Actor Chiranjeevi Surja को आखिरी विदाई देते वक्त गले लगाकर फूट-फूटकर रोने पत्नी मेघना, जल्द बनने वाली हैं मां

kannada Actor Chiranjeevi death

नई दिल्ली। देश दुनिया के लिए साल 2020 एक काला अक्षर बनकर सामने आया है जहां एक ओर पूरी दुनिया को एक महामारी ने पूरी तरह से जकड़ लिया है तो दूसरी ओर इस महामारी के बीच देश ने कई बड़े सितारो के भी खोया है जिसकी भरपाई करना काफी मुश्किल है।

तेजी से फैल रही इस( coronavirus)महामारी के बीच ये साल सिनेमा जगत के लिए भी सिर्फ आंसू लेकर आया है। एक के बाद एक हो रही स्टार्स की मौत से बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। अभी हाल ही में मशहूर संगीतकार वाजिद खान की मौत के गम से लोग उबर ही नही पाए थे, कि कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी सर्जा (RIPChiranjeevi Sarja) की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर से हिलाकर रख दिया।

Read  Mother's Special: मां नीतू कपूर पर जान छिड़कते हैं रणबीर, दोनों हैं बेहद करीब

चिरंजीवी सर्जा (kannada Actor Chiranjeevi Sarja film) ने साल 2009 में आई फिल्म ‘वायुपुत्र’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें सिंगा (Sinnga), अम्मा आई लव यू (Amma I Love You), Chirru, Samhaara, राम-लीला (Raam Leela), रुद्र तांडव (Rudra Tandava) और Aake जैसी फिल्में शामिल हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

'Suryavanshi' में विलेन बनेंगे गुलशन ग्रोवर, अक्षय कुमार संग काम करने पर कही ये बात

Tue Jun 9 , 2020
नई दिल्ली। देश दुनिया के लिए साल 2020 एक काला अक्षर बनकर सामने आया है जहां एक ओर पूरी दुनिया को एक महामारी ने पूरी तरह से जकड़ लिया है तो दूसरी ओर इस महामारी के बीच देश ने कई बड़े सितारो के भी खोया है जिसकी भरपाई करना काफी […]