एक्ट्रेस Kangana Ranaut पियानो बजाती हुईं आईं नज़र, Love Story के म्यूजिक से छेड़े फैंस के दिलों के तार

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) जानती है कि कैसे उन्हें सुर्खियों में बने रहना है। तभी तो देखिए ना जब से लॉकडाउन हुआ है। तब से कंगना सोशल मीडिया ( Social Media ) पर छाई हुई हैं। कभी वह ट्विटर पर बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी वह अपने आलीशन घर में बनाए गए ऑफिस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच कंगना रनौत ने अपने फैंस को अपने एक और हुनर से रूबरू करवाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ( Kangana New Post ) वीडियो पोस्ट किया है। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश और हैरान नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम ( Kangana Instagram ) पर पियानो ( Kangana playing piano ) बजाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। खूबसूरत जगह मनाली ( Kangana’s manali house ) में परिवार के साथ वक्त गुजार रही कंगना अपने फ्री टाइम का इस्तेमाल बाखूबी करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कंगना कुछ नया सीखने की चाह में दिल लगाकर पियानो बजाने का अभ्यास कर रही है। वह फिल्म लव स्टोरी ( Love story theme music ) थीम म्यूजिक बजाती हुईं दिखाई दे रही हैं। उनकी टीम ने वीडियो को शेयर करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘#kanganaranaut क्लासिक्स-मनाली में उनके घर पर पियानो पर लव स्टोरी थीम।’ उनकी यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

बता दें मदर्स डे ( Mother’s day ) के मौके पर कंगना ने अपनी मां के लिए एक कविता लिखी ( Kangana wrote poem ) थी। जिसे उन्होंने पढकर भी सुनाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना आपको नए किरदार में नज़र आएंगी। वह पांच बार मुख्यमंत्री रहीं जयललिता ( Jayalalitha ) की बायोपिक ‘थलाइवी’ ( Thalaivi ) में नज़र आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज़ डेट 26 जून 2020 तय हुई थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते यह फिल्म भी रिलीज़ के लिए अटक गई है। अब यह देखना होगा कि फिल्म के निर्माता बाकी निर्माताओं की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज़ करने पर विचार करते हैं या नहीं।

adin

Leave a Reply

Next Post

CINTAA NEWS: सुशांत सिंह नहीं लड़ेंगे अब सिंटा के चुनाव, अगले लीडर के लिए रास्ता साफ

Tue Jun 9 , 2020
  नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) जानती है कि कैसे उन्हें सुर्खियों में बने रहना है। तभी तो देखिए ना जब से लॉकडाउन हुआ है। तब से कंगना सोशल मीडिया ( Social Media ) पर छाई हुई हैं। कभी वह ट्विटर पर बयानबाजी को [...]