Kangana Ranaut ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कहा- जांच हो तो कई बड़े सितारे सलाखों के पीछे होंगे

Kangana Ranaut bollywood drug

मुंबई। अपने बॉलीवुड साथियों पर चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए कंगना रनोत ( Kangana Ranaut ) ने दावा किया कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनएसबी) जांच शुरू कर दे तो, कई ए-लिस्टर बॉलीवुड कलाकार ( Bollywood Stars ) सलाखों के पीछे पहुंच जाएंगे। कंगना ने ट्विटर के जरिए बुधवार को ये आरोप लगाया और फिल्म इंडस्ट्री को बुल्लीवुड कहा।

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीएमओ कार्यालय को टैग करते हुए लिखा, ‘अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुल्लीवुड में प्रवेश कर जाए, तो कई ए लिस्टर कलाकार सलाखों के पीछे चले जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट कराए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि पीएमओ-इंडिया स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत गटर यानी बुल्लीवुड को साफ करेगी।’ कंगना ने ये भी कहा कि जब वो प्रसिद्ध फिल्म पार्टियों में जाने लगीं तो उनका सामना ड्रग्स और माफियाओं के साथ हुआ।

Read  इरफान खान के असमय निधन से बॉलीवुड गमगीन; अनुपम रो पड़े, प्रधानमंत्री ने लिखा- उनका निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए अपूरणीय क्षति

बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अब भी बाकी— स्वामी

सुशांत मामले में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy ) ने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है। इस मामले पर लगातार सक्रिय स्वामी ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘9 जुलाई को पहली बार मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि मुंबई पुलिस उलझी हुई थी और मामले का दुबई कनेक्शन भी था। मैंने इशारा किया था कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अब भी बाकी है।’ स्वामी का यह ट्वीट इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांगने के बाद आया है।

Read  नाना पाटेकर ओर आशाराम दोनो एक है जैसे है -तनुश्री दत्ता

इससे पहले एक ट्वीट में स्वामी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह ( Sandeep Singh ) की भूमिका पर सवाल उठाया था। संदीप, सुशांत के करीबी दोस्त होने का दावा करते हैं और उनकी मौत के दिन वह अभिनेता के निवास पर भी मौजूद थे। स्वामी ने लिखा था, ‘संदीप सिंह से पूछताछ होनी चाहिए कि वह कितनी बार दुबई गया और क्यों गया?’ एक अन्य ट्वीट में इस अनुभवी राजनेता ने दावा किया था कि अभिनेता को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था और उसके शव परीक्षण में जानबूझकर और जबरन देरी की गई थी।

Read  Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद viscera report आई सामने, हुआ ये बड़ा खुलासा

adin

Leave a Reply

Next Post

राम रावण युद्ध के पहले राम विभीषण के बीच एक बड़ा रोचक संवाद

Thu Aug 27 , 2020
मुंबई। अपने बॉलीवुड साथियों पर चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए कंगना रनोत ( Kangana Ranaut ) ने दावा किया कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनएसबी) जांच शुरू कर दे तो, कई ए-लिस्टर बॉलीवुड कलाकार ( Bollywood Stars ) सलाखों के पीछे पहुंच जाएंगे। कंगना ने ट्विटर के जरिए बुधवार को […]
ravan vibhishan sambad