kangana drug:कंगना का पुराना वीडियो वायरल, वीडियो में कहती नजर आईं- ड्रग एडिक्ट बन गई थी

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनोत का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कहना है कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी। अभिनेत्री ने मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था।

वीडियो में कंगना कहती हैं, जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में।’ कंगना ने यह वीडियो तब पोस्ट की थी, जब वह मनाली में अपने घर में वक्त बिता रही थीं।

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने एक साक्षात्कार में बताया था कि किस तरह से वह ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले लोगों के बीच फंस गई थीं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि फिल्म उद्योग के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स या कोकीन लेने के आदी हैं। वह इस बात पर भी सहमत हुई थीं कि शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्की कौशल और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी को अपने खून की जांच कराके यह साबित करना चाहिए कि वह पाक साफ हैं।

Read  #IrrfanKhan का आखिरी ऑडियो मैसेज, संदेश सुन आंखे हो जाएंगी नम

कंगना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर छोटे समय की ड्रग्स एडिक्ट करार दिया था।

कुछ दिनों पहले किए गए एक ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और राकांपा नेता अनिल देशमुख को टैग करते हुए लिखा था, ‘कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्डस की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं।’

Read  15 साल बाद Priyanka Chopra ने खोला राज, 'लोग समझते थे ये काम मैंने किया, लेकिन वो मैं नहीं थी'

सुशांत रिया का भी वीडियो हुआ था वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे रोल्ड सिगरेट का सेवन करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत अपने करीबी दोस्तों के साथ घर पर हैं। वीडियो में वह स्मोकिंग करते हुए भक्ति गीत गा रहे हैं। उनके साथ रिया चक्रवर्ती भी हैं और वह भी स्मोकिंग कर रही हैं। हालांकि वीडियो असली है या नहीं इसकी अभी जांच होनी बाकी है।

Read  Sushant Singh Rajput मामले में खुद पर लग रहे आरोपों पर Rhea Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, कहा - सच की जीत होगी

वीडियो में एक जगह कोई सुशांत से पूछता है, क्या यह चरस है? इस पर सुशांत कहते हैं कि यह वीएफएक्स है। यानि कि वह इसे सिनेमेटिक इंटरटेनमेंट में उपयोग होने वाली टेक्नॉलॉजी विजुअल स्पेशल इफेक्ट्स (वीएफएक्स) बताते हैं। फिर रिया कहती हैं कि यह एक रोल्ड सिगरेट है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कहता है कि ये हर्बल स्टिक हैं, इसके बाद सुशांत फिर से मजाक करते हैं और कहते हैं कि यह वीएफएक्स है। वीडियो में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल भी हैं जो गिटार बजा रहे हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

बच्चे मां की आंख के तारे होते हैं, सोनू सूद बोले- चलो आज आपकी मां की आंखें ठीक करते हैं

Sun Sep 13 , 2020
मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनोत का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कहना है कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी। अभिनेत्री ने मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में कंगना कहती हैं, जैसी ही मैं घर से भागी, [...]

Breaking News