कंगना का ड्रग टेस्ट ….

 

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें अब बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में महाराष्ट्र तुलना पीओके से करने पर कंगना के दफ्तर को तोड़ गिराया गया। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र सरकार अभिनेत्री का ड्रग्स लेने की जांच कराएगी। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र सरकार एक्टर अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू के आधार पर कार्रवाही करेगी। इस बीच अध्ययन सुमन का एक वीडियो सामने आया है। जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है।

अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अध्ययन ने लिखा है कि इस पूरे मामले में उनका नाम बेवजह ना घसीटा जाए। वीडियो में अध्ययन ने कहा कि ‘वह कल रात से बेहद ही परेशान हैं। क्योंकि पता चला कि उनके एक पुराने इंटरव्यू से उन्हें इस मामले में जबरन लाया जा रहा है। उन्होंने यह बताया कि उनका वह इंटरव्यू 2016 का था। उस वक्त भी उनके परिवार को ही टीवी पर निशाना बना गया था। वह काफी मुश्किलों से गुज़रे हैं और 11-12 सालों बाद वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।

Read  Sushant की मौत के बाद लोगों को हुई Taapsee Pannu की फिक्र, फोन कर कहने लगे- खुद को अकेला मत समझना

उन्होंने कहा कि ‘सुशांत के लिए बनाए गए ट्रिब्यूट वीडियो को लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। वह इसी प्यार के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं।’ इस वीडियो में उन्होंने कंगना संग अपने रिश्तों पर कहा कि ‘उनका उनके साथ कोई रिश्ता नही हैं और ना आगे कोई रिश्ता रहेगा। लेकिन दोनों की एक ही लड़ाई है और वह सुशांत के लिए इंसाफ की है।’

Read  1920 में भी फैली थी खतरनाक महामारी, थियेटर बंद, थूकना मना, वरुण धवन ने शेयर की तब की दिल दहलाने वाली तस्वीरें

बता दें शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन एक समय में कंगना रनौत संग रिलेशनशिप में थे। बी-टाउन में यह कपल काफी मशहूर था। दोनों को ही एक साथ में हर जगह स्पॉट किया जाता था। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आने लगी। जिसकी वजह शेखर सुमन को बताया जाता है। उन्हें यह रिश्ता बिल्कुल भी पसंद नहीं था। उस दौरान उन्होंने कंगना पर काला जादू करने से गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं आज एक बार फिर से अध्ययन संग कंगना नाम जोड़ने पर सुमन परिवार को अच्छा नहीं लग रहा है। यही वजह है कि अध्ययन ने वीडियो बनाकर उन्हें इस मामले में जबरन ना लाए जाने की अपील की है।

Read  Latest News :- तापसी पन्नू की इन पांच फिल्मों ने मचाई धमाल, बॉक्स ऑफिस पर हुई करोड़ों की बारिश

adin

Leave a Reply

Next Post

अक्षरा सिंह के निशाने पर दिलफेंक आशिक, आया नया गाना 'तू सुधरबा ना' Video

Sat Sep 12 , 2020
  नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें अब बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में महाराष्ट्र तुलना पीओके से करने पर कंगना के दफ्तर को तोड़ गिराया गया। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि [...]
Tu Sudharaba Na bhojpuri song 2020 by akshra sing

Breaking News