“कभी ईद कभी दिवाली” सलमान की फिल्म हिंदू-मुस्लिम एकता दिखाएगी

आज के बिगड़े हुए माहौल का सटीक जवाब होगाkabhi eid kabhi diwali story revealed film is based on hindu muslim bonding

इस फिल्म की कहानी सलमान खान की खुद की फैमिली से जुड़ी हुई है. उनके पिता मुस्लिम हैं, मां हिंदू हैं. सौतेली मां हेलेन केथोलिक हैं. सलमान का परिवार सांप्रदायिक सौहार्द का जीता जागता उदाहरण है. फिल्म का प्लॉट उसी समान होगा. एक ऐसे परिवार के उतार-चढ़ाव की कहानी दिखाई जाएगी जहां ईद और दीवाली बराबर उत्साह के साथ मनाई जाती है. यह फिल्म सलमान की तरफ से एकता और भाईचारे की भावना को श्रद्धांजलि होगी.

बता दें, सलमान खान स्टारर फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला फिल्म की कहानी को लिखेंगे और प्रोड्यूस भी करेंगे. पिछले साल सलमान की दबंग 3 रिलीज हुई थी. उनकी अपकमिंग फिल्म फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है इसमें उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुडा हैं. राधे का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. राधे, ईद 2020 पर रिलीज होगी.

Read  राधिका आप्टे Biography with photo

कथिततौर पर फिल्म का प्लॉट सलमान खान के परिवार की तरह है। अभिनेता के पिता सलीम खान मुस्लिम हैं, मां सुशीला चरक (सलमा) हिंदू, दूसरी मां हेलन क्रिस्चियन हैं। सलमान खान का परिवार सांप्रदायिक सद्भाव का जीता-जागता उदाहरण है। फिल्म की कहने भी ऐसी ही होगी। यह एक ऐसे परिवार के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी, जो ईद और दिवाली दोनों ही मनाता है। यह एकता और भाईचारे के लिए सलमान की ओर से ट्रिब्यूट है, जो आज के बिगड़े हुए माहौल का सटीक जवाब होगा।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13 :शहनाज के पिता बोले सिद्धार्थ से दुर रहो .... घर मे सबसे बड़ा दुश्मन कौन है?

Wed Jan 15 , 2020
आज के बिगड़े हुए माहौल का सटीक जवाब होगा इस फिल्म की कहानी सलमान खान की खुद की फैमिली से जुड़ी हुई है. उनके पिता मुस्लिम हैं, मां हिंदू हैं. सौतेली मां हेलेन केथोलिक हैं. सलमान का परिवार सांप्रदायिक सौहार्द का जीता जागता उदाहरण है. फिल्म का प्लॉट उसी समान […]
bigg boss 13 news-updates sahnaz father told keep distance from siddarth shuka