जूही चावला ने ‘राजा हिंदुस्तानी’ ठुकराने पर खुद को बताया बेवकूफ

जूही चावला ने हाल में ही राजीव मसंद को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म पहले उन्हें ऑफर हुई थी। इस ऑफर को ठुकराने के लिए उन्होंने ये भी कहा कि वह खुद को बड़ा बेवकूफ मानती हैं। इसके साथ ही जूही चावला ने खुलकर बातचीत की और कहा कि उस दौरान उनमें ईगो आ गया था और वह जिद्दी हो गई थीं।

जूही चावला ने इंटरव्यू में बताया कि मैं उस दौरान काफी जिद्दी और बेवकूफ हो गई थी। मुझे लगने लगा था कि मेरे काम न करने से बॉलीवुड रुक जाएगा। अपने करियर में जूही चावला सबसे बड़ी भूल इस बात को मानती हैं जब उन्होंने बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में ठुकरा दीं। ये फिल्में थीं ‘दिल तो पागल है’ और ‘राजा हिंदुस्तानी’।

Read  Sushant Singh Rajput Case : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

दो फिल्मों का मलाल जूही चावला ने कहा कि मुझे सिर्फ इस बात का मलाल है कि ‘मैंने दिल तो पागल है’ और ‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म को ठुकरा दिया था। इसके बाद ये दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं।

master gossip

Leave a Reply

Next Post

राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी ने लगाया जोरदार थप्पड़, बोलीं- 'औकात में रहो' Video Viral

Tue Mar 17 , 2020
जूही चावला ने हाल में ही राजीव मसंद को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘राजा हिंदुस्तानी’ फिल्म पहले उन्हें ऑफर हुई थी। इस ऑफर को ठुकराने के लिए उन्होंने ये भी कहा कि वह खुद को बड़ा बेवकूफ मानती हैं। इसके साथ […]