अभिनेता अभय देओल की ‘JL50’ वेब सीरीज़ हुई रिलीज़, सस्पेंस और थ्रिल का मिलेगा जबरदस्त तड़का

नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस की वजह से सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को झेलना पड़ा है। सिनेमाघरों पर ताला लगने की वजह से अब सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रूख कर रहे हैं। आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक नहीं बल्कि कई नए वेब सीरीज़ और लेटेस्ट शोज़ रिलीज़ हो रहे हैं। जो कि लॉकडाउन के बीच दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजन कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि दर्शकों को भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पसंद आने लगा है। उन्हें एक ही विंडो पर लव, ड्रामा, सस्पेंस, थ्रिलर, हॉरर और एक्शन जो देखने को मिल रहा है। वह भी ढेर सारी च्वाइस के साथ। हाल ही में बेहतरीन एक्टर अभय देओल की वेब सीरीज़ ‘JL50’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज़ किया गया है।

सीरीज़ ‘JL50’ में अभिनेता अभय देओल के साथ, पंकज कपूर और पीयूष मिश्रा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। ‘जे एल 50’ की कहानी की बात करें तो यह 35 साल यानी कि 1984 में कोलकाता से टेकऑफ होने के बाद अचानक से गायब हुए विमान की कहानी पर आधारित है। जिसके बाद साल 2019 में अचानक से विमान को लेकर एक बड़ा सुराग मिलता है और विमान को खोजने के लिए सीबीआई ऑफिसर शांतनु की टीम के साथ इस केस को सुलझाया जाता है। केस को सुलझाते हुए एक के बाद एक कई बड़े खुलासे होते हैं। इस सीरीज़ में अभय देओल सीबीआई ऑफिसर शांतनु का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

Read  झूम उठे प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस अजय देवगन के सॉन्ग पर

दर्शकों को सस्पेंस और थ्रिल का फुलऑन तड़का देखने का मिलेगा। रहस्यमयी तरीके से गायब हुआ जेएल 50 की पूरी कहानी आपको कई सारे ग्राफिक्स इफेक्ट्स के साथ इस सीरीज़ में देखने को मिलेगी। सीरीज़ को शैलेंदर व्यास द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं रीतिक आनंद इसकी प्रोड्यूसर हैं। बीते दिन यानी कि 4 सितंबर को सीरीज़ को रिलीज़ कर दिया गया है। वेब सीरीज़ जेएल50 के साथ-साथ अभिनेता कुणाल खेमू की ‘अभय 2’ भी काफी सुर्खियों में है। जिसके साथ ही एक्टर ने अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है। इस सीरीज़ में कुणाल पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। दोनों ही सीरीज़ का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है।

Read  प्रोपर्टी के मामले प्रियंका और दीपिका से आगे निकलीं माधुरी दीक्षित, इतने करोड़ की है मालकिन

adin

Leave a Reply

Next Post

Breaking :NCB दफ्तर जा रहीं रिया, वकील ने कहा- गिरफ्तारी के लिए तैयार

Sun Sep 6 , 2020
नई दिल्ली। महामारी कोरोनावायरस की वजह से सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को झेलना पड़ा है। सिनेमाघरों पर ताला लगने की वजह से अब सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रूख कर रहे हैं। आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक नहीं बल्कि कई नए वेब सीरीज़ और लेटेस्ट शोज़ रिलीज़ हो […]
NCB Sushant Death Case Live Updates Rhea Chakraborty arrested