मां थी तो दुआएं साथ थीं, शायद इरफान ये जानते थे, मुनव्वर के शेर के जरिए किया था जिक्र !

irrfan khan love his mother

 

जब भी कश्ती मेरी सैलाब में आ जाती है , मां दुआ करती हुई ख़्वाब में आ जाती है

irrfan khan love his mother
irrfan khan love his mother

 

बॉलीवुड में अपनी दमदार ऐक्टिंग के जरिए लाखों लोगों को अपना प्रशंसक बनाने वाले राजस्थान के एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उनके जाने की खबर के साथ ही अब बॉलीवुड और उनके होमटाउन जयपुर में शोक की लहर छा गई है। इससे पहले उनकी मां सईदा बेगम भी दो दिन पहले ही दुनिया से रुखसत हुई थीं। बताया जाता है कि इरफान का मां के साथ गहरा रिश्ता था, जिसे वो कई बार इंटरव्यू में व्यक्त कर चुके थे। लेकिन एक इंटरव्यू में इरफान ने अपनी मां के लिए मुनव्वर राणा का एक शेर पढ़ा था, जो उनके मां और उनके एक साथ जाने के इतेफाक और दोनों के गहरे रिश्ते को बयां करता है। यह शेर “जब भी कश्ती मेरी सैलाब में आ जाती है , मां दुआ करती हुई ख़्वाब में आ जाती है ” था।

Read  38 साल की उम्र में सलमान के भांजे की मौत, दबंग खान ने जताया दुख

पिछले तीन साल से इऱफान लड़ रहे कैंसर से

बताया जा रहा है कि इरफान ने एक इंटरव्यू में कैंसर की बीमारी से जूझने के दौरान ही राणा के इस शेर के जरिए मां के प्रति अपने भाव को दर्शाने की कोशिश की थी। इस शेर की लाइनों को लेकर उन्हें जानने वालों लोगों का कहना है कि इरफान शायद जानते थे कि उनकी मां की दुआएं उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि अभिनेता इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे थे। साथ ही काफी लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। हाल ही दोबारा तबियत बिगड़ने के बाद इरफान को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Read  'गज का घूंघट' गाने पर बच्ची ने किया ऐसा शानदार डांस, Amitabh Bachchan ने Video शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

 

मां करती थी दुआ, बेटा सलामत होकर घर लौटे
इधर, उनकी मां ने भी इरफान के बीमार होने के बाद लगातार उनके लिए दुआएं करती रहती थी। उन्होंने अपने बेटे के बीमार होने के बाद कई बार इंटरव्यू में यह कहा था कि मैं चाहती हूं कि बेटा इरफान जल्द स्वस्थ होकर अपने घर जयपुर लौट आए, उसका घर आना मेरे लिए बहुत बड़ा तोहफा होगा। मेरी दुआएं वो जल्दी ठीक हो , हमेशा सलामत रहे।

Read  प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शेयर की एकदम देसी तस्वीर, हो रही है Viral

irrfan khan news 2020 irrfan khan love his mother

 

adin

Leave a Reply

Next Post

अंग्रेजी मीडियम के लिए इरफान ने रिकॉर्ड किया था लास्ट वॉइस मैसेज, निधन से 17 दिन पहले किया लास्ट ट्वीट

Wed Apr 29 , 2020
irrfan khan love his mother   जब भी कश्ती मेरी सैलाब में आ जाती है , मां दुआ करती हुई ख़्वाब में आ जाती है   बॉलीवुड में अपनी दमदार ऐक्टिंग के जरिए लाखों लोगों को अपना प्रशंसक बनाने वाले राजस्थान के एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं […]