नेपाल पुलिस ने किशनगंज में भारतीय युवक को गोली मारी, हालत गंभीर

Indo-Nepal tensionsIndo-Nepal tensions

भारत नेपाल के बीच चल रही टेंशन का असर अब भारतीय सीमावर्ती क्षेत्र के नागरिकों पर पड़ने लगा है। दरअसल बिहार के किशनगंज जिले में भारत-नेपाल सीमा पर शनिवार की रात नेपाल पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Read  हेमा मालिनी के जबर फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, एक्ट्रेस को अचनाक सामने देख हक्का-बक्का रह गए थे

मिली जानकारी के मुताबिक, किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ प्रखंड के फतेहपुर थाना स्थित भारत नेपाल सीमा पर नौ मेंस लैंड पर शनिवार की रात नेपाल पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों पर तीन फायरिंग कर दी। जिसमें एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को अनन फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेढ़ागाछ लाया गया था। फिर उसे बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया। घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मवेशी ढूंढने गए थे तीन युवक
बताया जाता है कि घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह और उनके दो साथी अंकित कुमार सिंह व गुलशन कुमार सिंह लगभग साढ़े सात बजे अपनी मवेशी ढूंढने भारत नेपाल सीमा स्थित माफी टोला गांव के समीप नौ मेंस लैंड पर गया था। गांव से बाहर खेत की उस तरफ गया, जहां नेपाल सीमा पर नेपाल की पुलिस तैनात थी। नेपाल पुलिस ने इन युवकों को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जितेंद्र कुमार सिंह को गोली लगी है। नेपाल द्वारा फायरिंग की इस घटना में घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह को उनके दोनों साथियों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने घटना स्थल से उठाकर उनके घर लाया।

Read  'सिंथिया संग से*स करना चाहते थे इमरान खान', सच् क्या है क्लिक करेन जान्ने के लिए

 

 

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant की मौत के बाद लोगों को हुई Taapsee Pannu की फिक्र, फोन कर कहने लगे- खुद को अकेला मत समझना

Mon Jul 20 , 2020
Indo-Nepal tensions भारत नेपाल के बीच चल रही टेंशन का असर अब भारतीय सीमावर्ती क्षेत्र के नागरिकों पर पड़ने लगा है। दरअसल बिहार के किशनगंज जिले में भारत-नेपाल सीमा पर शनिवार की रात नेपाल पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक युवक घायल हो […]