आत्मनिर्भर भारत:रेलवे स्टेशन पर बिस्किटों के लिए लड़ पड़े लोग

indian lockdown problem

नई दिल्ली: लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित मजदूर वर्ग और गरीब लोग हुए हैं। इन लोगों के पास खाने को कुछ नहीं है। नौकरी भी न होने के कारण प्रवासी मजदूर पैदल ही घर की ओर निकल पड़े। हालांकि सरकार ने अब प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए कई ट्रेनों को लगा दिया है। लेकिन आए दिन मजदूरों की ऐसी स्थिति सामने आती है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ मजदूर बिस्किट का एक पैकेट पाने के लिए छीनाझपटी करने लगते हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने सरकार पर तंज कसा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो बिहार (Bihar) के कटिहार स्टेशन का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बिस्किट का पैकेट पाने के लिए मजदूर छीनाझपटी पर आ जाते हैं। यह वीडियो उनकी भूख और बेबसी को दिखाता है। वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सरकार पर तंज कसा है और लिखा है, ‘आत्मनिर्भर भारत।’ उनके द्वारा किए गए इस ट्वीर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read  कई बड़े कलाकारों के कथित 'पाकिस्तान लिंक' के आरोपों को लेकर फैली सनसनी

वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। अब तक इसके कुल 78,003 से ज्यादा मामले सामने आए गए हैं। साथ ही 2500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि 26 हजार से ज्यादा लोग इस संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

अभिनेता फ्रेडी दारूवाला के 67 वर्षीय पिता कोरोना पॉजिटिव, घर में चल रहा इलाज, जानें क्यों?

Fri May 15 , 2020
नई दिल्ली: लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित मजदूर वर्ग और गरीब लोग हुए हैं। इन लोगों के पास खाने को कुछ नहीं है। नौकरी भी न होने के कारण प्रवासी मजदूर पैदल ही घर की ओर निकल पड़े। हालांकि सरकार ने अब प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के […]