‘सिंथिया संग से*स करना चाहते थे इमरान खान’, सच् क्या है क्लिक करेन जान्ने के लिए

imran khan and Cynthia D Ritchie relationपाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाने वाली अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची को लेकर एक और चौंकानेवाला खुलासा हुआ है। पाकिस्तानी टीवी के होस्ट अली सलीम (बेगम नवाजिश) ने दावा किया है कि सिंथिया ने एक बार उनसे कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके (सिंथिया) साथ सेक्स करना चाहते थे।
कभी काफी करीब थे सिंथिया और अली!

 

यहां तक कि सलीम का दावा है कि कभी वह सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं। इसी दौरान सिंथिया ने उन्हें इमरान खान की पेशकश के बारे में बताया था।
Read  नहीं है सिंगल Sonakshi Sinha , शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

पीपीपी ने आरोप को नकारा

NBT

इससे पहले सिंधिया ने पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया। हालांकि, पीपीपी ने सिंथिया के इस आरोप को आधारहीन और शर्मनाक करार दिया है।

‘रहमान मलिक से सहानुभूति नहीं’

NBT

इस बीच अली सलीम ने कहा कि रहमान मलिक के साथ उसे कोई सहानुभूति नहीं है। बेनजीर भुट्टो की जब हत्या हुई थी, रहमान बेनजीर की सुरक्षा इंचार्ज थे। इसके बावजूद आसिफ अली जरदारी ने उन्हें गृह मंत्री बनाया। सलीम का कहना है कि सिंथिया ने रहमान मलिक को लेकर कभी कोई जिक्र नहीं किया।

Read  Amar Singh ने Amitabh-Jaya के रिश्ते पर उठाए थे सवाल ,कुछ महीने पहले वीडियो जारी कर बच्चन परिवार से मांगी थी माफी,

कौन है सिंथिया?

NBT

सिंथिया खुद को पाकिस्तान प्रेमी, एडवेंचरिस्ट, फिल्म निर्माता होने का दावा करती हैं। वह बहुत समय से इस्लामाबाद में ही रहती हैं। शुरुआत में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं के साथ उनके अच्छे संबंध थे लेकिन बाद में स्थिति बिगड़ती चली गई। हाल में ही उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पीपीपी पर निशाना साधा है।

Read  विवादों में फंसे पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala, गायक समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज, ये है पूरा मामला

adin

Leave a Reply

Next Post

Lockdown में लिया तलाक का फैंसला, सोनू सूद ने कहा आप दोनों को डिनर पर ले जाऊंगा

Mon Jun 8 , 2020
पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाने वाली अमेरिकी महिला सिंथिया डी रिची को लेकर एक और चौंकानेवाला खुलासा हुआ है। पाकिस्तानी टीवी के होस्ट अली सलीम (बेगम नवाजिश) ने दावा किया है कि सिंथिया ने एक बार उनसे कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री […]