Hindustani Bhau ने Ekta Kapoor पर आर्मी का अपमान करने का लगाया आरोप, दर्ज कराई FIR, देखें वीडियो

 

नई दिल्ली। टीवी गेम शो बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ( Hindustani Bhau ) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार भाऊ ने फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने ख़ानदान से पंगा ले लिया है। जी हां, भाऊ का कहना है कि वह डायरेक्टर एकता कपूर ( Director Ekta Kapoor ) और उनकी मां शोभा कपूर ( Shobha Kapoor ) को एक्सपोज़ ( Hindustani Bhau will expose ) कर के रहेंगे। चलिए आपको बतातें है कि आख़िर पूरा मामला है क्या।

दरअसल, कुछ समय पहले डायरेक्टर एकता कपूर ने आर्मी ( Ekta Kapoor made on army ) पर आधारित एक सीरीज़ बनाई थी। जिसमें दिखाया गया था कि एक आर्मी जवान की पत्नी का अफ़ेयर ( Army wife Affair ) किसी और शख़्स के साथ चल रहा होता है। भाऊ का कहना है कि ये आर्मी की वर्दी और उनका अपमान ( Insult Army Uniform ) है। यही वजह है कि एकता और उनकी मां भाऊ के निशाने पर आ गई हैं।

Read  कीमो नहीं इम्यूनोथेरेपी से हो रहा संजय दत्त का इलाज, इसलिए घटा अभिनेता का वजन

हिंदुस्तानी भाई ने खार पुलिस थाने ( Khar Police Station ) के बाहर से एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने जनता को बताया कि वे एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ FIR दर्ज करके ( FIR lodged against Ekta Kapoor and Her Mother ) आए हैं। उन्होंने शिकायत की कॉपी भी जनता को दिखाई। बता दें उन्होंने कुछ समय पहले अपने फैंस से कहा था कि वह कुछ दिनों में एक धमाका करने वालें है।

Read  तापसी का कंगना पर पलटवार : जिया खान और सुशांत सिंह मामले में सुसाइड का अलग कारण कैसे...

adin

Leave a Reply

Next Post

Ajay Devgn ने 700 परिवारों को दी राशन किट्स, चुपके से अब किया ये काम

Mon Jun 1 , 2020
  नई दिल्ली। टीवी गेम शो बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ( Hindustani Bhau ) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार भाऊ ने फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने ख़ानदान से पंगा ले लिया है। जी हां, भाऊ का कहना है […]