ब्रह्य मुहूर्त में किया गया सेक्स हेल्थ की दृष्टि से हानिकारक

सूhealthy relationर्योदय के कुछ समय पूर्व से लेकर सूर्योदय के बाद यानी ब्रह्य मुहूर्त में किया गया सेक्स हेल्थ की दृष्टि से हानिकारक है. जो लोग शाम सात बजे तक भोजन कर लेते हैं, उनको छोड़कर शेष लोगों को जो कि भोजन रात्रि 10-11 बजे तक करते हैं, सेक्स आधी रात के बाद करना हितकारी है.

सोने के ठीक पहले दूध न पिएं, यदि दूध लेना ही है तो सोने के एक घंटा पूर्व लें.

Read  क्यों चिढ़ जाती है लडकियां कॉन्डम का उपयोग करने से , जानें ख़ास वजह

स्त्री का जिस समय मासिक धर्म चल रहा हो, तब उसके साथ सेक्स न करें.

इन चार दिनों में कंडोम वगैरह लगाकर भी नहीं. ऐसा करना कई तरह के रोगों को दावत देना है.

इस तरह का सेक्स किसी भी सूरत में उचित नहीं, इससे दूर ही रहें.

कई व्यक्ति सेक्स को इस हद तक जरूरी मानते हैं कि भले ही उनका पार्टनर ठंडा पड़ा हो या वह अन्य किसी कठिन परिस्थिति से गुजर रहा हो, वे सेक्स करते ही हैं.

Read  क्या आप भी ज्यादा करते है स्मार्टफोन का उपयोग तो जान ले यह बात...

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यदि हसबेंड-वाइफ में से कोई भी क्रोध, चिंता, दुख, अविश्वास आदि किसी भी मानसिक समस्या से गुजर रहा हो, तो सेक्स करना उचित नहीं है. यानी सहवास उसी समय परम आनंददायक होता है, जब पति-पत्नी दोनों पूर्ण प्रसन्नचित्त हों. कई व्यक्ति सेक्स को महज एक औपचारिकता के तौर पर लेते हैं और इस कार्य को केवल वीर्य स्खलन मानते हुए जल्द खत्म कर देते हैं. दरअसल सहवास में जल्दबाजी न तो पुरुष को ही आनंद देने वाली होती है और न ही स्त्री की संतुष्टि. लिहाजा सेक्स के पहले रोमांटि‍क बातों से पार्टनर के सेक्स को पूर्ण जागृत करें, तभी सेक्स का सच्चा आनंद आप पा सकते हैं और पार्टनर को पूरी तरह सेटि‍स्‍फाय कर सकते हैं.

adin

Leave a Reply

Next Post

मुफ्त बांटी जा रही हैं अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' की टिकट...

Wed Jan 8 , 2020
सूर्योदय के कुछ समय पूर्व से लेकर सूर्योदय के बाद यानी ब्रह्य मुहूर्त में किया गया सेक्स हेल्थ की दृष्टि से हानिकारक है. जो लोग शाम सात बजे तक भोजन कर लेते हैं, उनको छोड़कर शेष लोगों को जो कि भोजन रात्रि 10-11 बजे तक करते हैं, सेक्स आधी रात […]