अपनी सेक्स लाइफ को हसीन और रोमेंटिक बनाएं इन 4 टिप्स से

इस बात पर हर कोई परेशान होता है फिर वह चाहे पुरुष या महिला वह हमेशा ही इस बारें में सोचते है की शादी के बात सेक्स कि बाते और सेक्स कैसे किया जाएं जिससे दोनों ही सामान रूप से संतुष्ट हो तो आज हम आपको इसी विषय के बारे में आपको बताएंगे.

शादी के बाद और काम के बोझ के बीच अगर सेक्स एक साधारण काम बनकर रह गया है तो जाहिर है आपकी सेक्स-लाइफ को थोड़ा स्पाइस-अप करने की ज़रूरत है. तो ये रहीं कुछ टिप्स जो आपकी रात को थोड़ा और रोमांटिक बना सकती हैं.

Read  सर्दियों में महिलाएं खो देंगी अपना काबू अपनाएं यह 5 सेक्स टिप्स

कमरे का माहौल रोमांटिक बनाएं- धीमा,मधुर और रोमांटिक संगीत बजाएं. साफ-सुथरी और नर्म चादर बिछाएं ताकि आपका बेडरूम सुंदर और खुशनुमा दिखे.

मनपसंद खाना बनाएं- अच्छा खाने सभी का मूड अच्छा बनाता है. आप लड़कियों का मनपसंद खाना बनाकर उन्हें इम्प्रेस कर सकते हैं. तो कुछ अच्छा या उनकी पसंद का खाना बनाइए.

फूल, चॉकलेट और उनकी पसंद की चीजों से उन्हें सप्राइज़ करें.

Read  S*x के दौरान पुरुषों को अच्छी लगती हैं ये 5 बातें ,महिलाओं के लिए TIPs

वाइन खरीदें- ऑफिस से घर लौटते समय उनके लिए रेड वाइन खरीदें. शायद आपको अंदाजा नहीं कि यह आपकी शाम को कितना रोमांटिक बना देगी.

master gossip

Leave a Reply

Next Post

अब तमिलरॉकर्स ने लीक की सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3'

Sat Dec 21 , 2019
इस बात पर हर कोई परेशान होता है फिर वह चाहे पुरुष या महिला वह हमेशा ही इस बारें में सोचते है की शादी के बात सेक्स कि बाते और सेक्स कैसे किया जाएं जिससे दोनों ही सामान रूप से संतुष्ट हो तो आज हम आपको इसी विषय के बारे […]