नहीं होंगी प्रेग्नेंट महिलाएं S*X के दौरान अपनाए ये तरीका तो

इस बात का पता तो हम अभी को होता है कि स्वस्थ व सुखी जीवन के लिए संयमित सम्बन्ध को उपयोगी बताया गया है। पर आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद पूरी प्लानिंग के साथ ही अपना जीवन बिताना चाहती है अक्सर जब भी शादी के बाद महिला अपने पुरुष के साथ सम्बन्ध बनाती है तो दोनों के मन में बस एक ही डर होता है कहीं वह गर्भवती न हो जाए, और यह डर जायज़ भी है! हम आपको कुछ ऐसी पोजीशन बताने जा रहे है जिससे आप अपने आपको गर्भवती होने से बचा सकते हो! और अपने पुरुषो के साथ बिना डर के सम्बन्ध बना सकते हो!

विशेषज्ञों का कहना है कि प्रोटेक्शन का प्रयोग करना सबसे टिकाऊ और आसान है! सम्बन्ध बनाते हुए प्रोटेक्शन का प्रयोग करना सबसे बेहतर तरीका माना गया है और इसका इस्तेमाल करने के बाद महिला के मन में डर भी कम हो जाता है! वुमेन ऑन टॉप पोजीशन इसका मतलब है अगर महिला पुरुषो के ऊपर हो तो ये पोजीशन सबसे अच्छी होती है! इसमें दोनों आरामदायक ढंग से सम्बन्ध बना सकते है! इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर होती है और स्पर्म का बहाव नीचे की तरफ होता है!

Read  Kiss की गिनती है बताती है की कितना प्यार करती है आपकी पत्नी

वहीं ये भी वुमन ऑन टॉप का एक अन्य वेरिएशन है। इसमें दोनों पार्टनर एक दूसरे के काफी करीब होते हैं। इसमें भी महिला पार्टनर को पुरुष के ऊपर यानि गोद में बैठना होता है। ये एक अत्यधिक सुखद वाली पोजीशन है। इसमें महिला को पुरुष की गोद में बैठना होता है। इस पोजीशन में सम्बन्ध बनाते समय स्पर्म बाहर की तरफ आ जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है। इस पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों को ही खड़े होना पड़ता है यह क्विकी के लिए बेहतर पोजीशन है। इसमें महिला की पीठ दीवार की तरफ होती है। पोजीशन में भी स्पर्म बाहर की तरफ आता है।जिससे महिला गर्भवती होने का खतरा कम होता है!

master gossip

Leave a Reply

Next Post

रानी चटर्जी ने बॉलिवुड में Entry

Mon Dec 16 , 2019
इस बात का पता तो हम अभी को होता है कि स्वस्थ व सुखी जीवन के लिए संयमित सम्बन्ध को उपयोगी बताया गया है। पर आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद पूरी प्लानिंग के साथ ही अपना जीवन बिताना चाहती है अक्सर जब भी शादी के बाद महिला अपने पुरुष [...]