शादी के बाद सेक्स से मज़ा दुगना कैसे करें जानिए खास बातें

जिसकी शादी होने वाली हो हर कोई इस बारे में जानने के लिए बेताब रहता है तो आज हम आपको इसी चीज के बारें में बताएंगे.

जब करीब आने का बहाना ढूंढते है: जब नई नई शादी होती है तो हर कपल की जिंदगी में ये पल आता है जब वो एक दूसरे को लेकर काफी एक्‍साइटेड होते है. और हर समय आप दोनों की नजरें एक दूसरें को ही ढूंढती रहते हैं. यकीन मानिए ये आपकी सेक्‍स लाइफ का सबसे गोल्‍डन टाइम होता है इसे हर कपल को जी भरकर जी लेना चाह‍िए.

Read  Lifistyle :सेक्स करने के पीछे आखिर क्या होती हैं वजह?

हनीमून सेक्स: शादी में हनीमून पीरियड बहुत खास होता है. ये वो समय होता है जब आप दोनों सबसे दूर घर पर या किसी आईलैंड पर एक दूसरे के साथ फुर्सत का समय बिताते हो और किंकी सेक्‍स एंजॉय करते हैं. ये वाइल्‍ड होने का सबसे अच्‍छा समय होता है जो आप नहीं छोड़ते हो.

रूटीन सेक्स: फिर जैसे जैसे शादी को थोड़ा समय बिताता है तो सेक्‍स आपके ल‍िए दूसरे काम जैसे जैसे- शाम में डिनर बनाना, टीवी देखना, बुक पढ़ना और सेक्स करना एक रुटीन बन जाता है.

Read  सर्दियों में महिलाएं खो देंगी अपना काबू अपनाएं यह 5 सेक्स टिप्स

जब सेक्‍स में रुकावट आ जाना:  हालांकि जरुरी नहीं है कि ऐसा हर किसी के साथ हो लेकिन बच्चे होने के बाद कई बार लोगों की लाइफ में यह फेज आता है जब एकदम से सेक्‍स लाइफ में पूर्णविराम लग जाता है. कई हफ्ते या महीनें गुजर जाते है आपके और आपके पार्टनर के बीच फिजिकल रिलेशन बने हुए. और सबसे बड़ी बात ये होती कि इससे आप दोनों को कई फर्क भी नहीं पड़ता.

Read  क्या एक बार कोरोना वायरस से उबरने के बाद दोबारा हो सकते हैं संक्रमित?

एक्सपेरिमेंटल सेक्स:  यह सेक्स की वह स्टेज है जब आप अपनी काम-वासना और किंकी साइड को पूरा करने के लिए सेक्स करते हैं. इस दौरान आप एडवेंचर से भरपूर होते हैं क्योंकि पार्टनर के साथ इस तरह से रहना आपको अच्छा लगता है.

master gossip

Leave a Reply

Next Post

कपिल शर्मा शो में मचाएंगे भोजपुरी के स्टार धमाका

Thu Dec 19 , 2019
जिसकी शादी होने वाली हो हर कोई इस बारे में जानने के लिए बेताब रहता है तो आज हम आपको इसी चीज के बारें में बताएंगे. जब करीब आने का बहाना ढूंढते है: जब नई नई शादी होती है तो हर कपल की जिंदगी में ये पल आता है जब [...]