Happy Bday:50 साल की हुई मनीषा कोइराला, ड्रग्स की लत और कैंसर से लड़ चुकी है जंग

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला का 16 अगस्त को बर्थडे है।वह इस बार 50 वर्ष की हो चुकी है। मनीषा कोइराला को ड्रग्स की बुरी लत लग चुकी थी। वहीं उन्हें कैंसर भी हो गया था। लेकिन उन्होंने दोनों से जंग जीत ली है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने अपने फिल्मी कैरियर में बॉम्बे, दिल से, अग्निसाक्षी जैसी कई फिल्में दी हैं। उन्होंने वर्ष 1991 में ब्लॉकबस्टर सौदागर फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने कई फिल्मों के लिए पुरस्कार और प्रशंसा भी मिली है। जानकारी के अनुसार उन्हें ड्रग एडिक्ट बताया गया था, जो कथित रूप से उनके कैंसर का कारण भी बना था , इसके बाद वे कैंसर का इलाज कराने के लिए चली गई थी। लेकिन उससे जंग जीतकर अब वापस लौट आई है।

Read  प्रियंका ने दिए थे 40 से ज्यादा टेक्स, डांस न कर पाने पर पड़ी थी प्रियंका चोपड़ा की डांट

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब उन्हें काठमांडू में इस बारे में पता चला तो वह हैरान हो गई थी। उन्हें लग रहा था कि यह मुझे मार डालेगा, क्योंकि उनके परिवार में कैंसर की घटनाएं हुई है इसलिए उन्हें यह कोई आश्चर्यजनक घटना भी नहीं लगी थी। इसके बाद वे जब अपनी चाची से अमेरिका से मिलकर मुंबई लौटी तो लोग उनके साथ अजीब व्यवहार करने लगे। लोग उनसे दूरी बना रहे थे। क्योंकि उन्हें संदेह था कि उन्हें छूने के बाद कैंसर हो सकता है। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी और परिस्थितियों का सामना करने के लिए अपने आप को मजबूत कर कैंसर की जंग जीत ली है।

Read  Sunny Leone को इंटीमेट सीन्स करते हुए घूरते हैं लोग, शूट करने में होती है बड़ी दिक्कत

adin

Leave a Reply

Next Post

Kareena Kapoor ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, देखिए Video

Sun Aug 16 , 2020
बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला का 16 अगस्त को बर्थडे है।वह इस बार 50 वर्ष की हो चुकी है। मनीषा कोइराला को ड्रग्स की बुरी लत लग चुकी थी। वहीं उन्हें कैंसर भी हो गया था। लेकिन उन्होंने दोनों से जंग जीत ली है। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने अपने […]