Hamari bahu silk: एक साल से पैसा नहीं मिला तो टीवी शो की टीम पहुंची प्रोड्यूसर के घर, किया प्रदर्शन

मशहूर टीवी शो हमारी बहू सिल्क की कास्ट और क्रू को पिछले एक साल से पैसा नहीं मिला है। ऐसे में टीम के सदस्य मुंह पर मास्क और हाथों में बकाया पैसे लौटाने की अपील करते पोस्टर लेकर प्रोड्यूसर के घर जा पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर प्रदर्शन कर पेमेंट देने की मांग को लेकर आवाज उठाई।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन के चलते लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। टीवी इंडस्ट्री में भी लंबे समय से काम बंद पड़ा है। ऐसे में टीवी कलाकारों से लेकर अन्य टीम सदस्यों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में वह अपने प्रोड्यूसर्स और निर्माता से बकाया पैसे की डिमांड कर रहे हैं। ताकि इस संकट की घड़ी में वे अपना गुजर-बसर कर सके। लेकिन हालात यह है कि उन्हें बकाया पैसा नहीं मिल रहा है। इस संबंध में शो की लीड एक्टर जान खान और चाहत पांडे ने भी बताया था कि उन्हें अपने पैसे को हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। इस शो में काम करने वाली एक्ट्रेस वंदना को ऑनलाइन राखियां बेचने पर भी मजबूर होना पड़ा।

Read  OLD Photo: जब घायल अवस्था में ऋषि कपूर की शादी में शामिल हुए थे अमिताभ बच्चन, हाथ में बंधी थी पट्टी

इस मामले में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सीने एंप्लाइज ने 5 मार्च को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखा था और उनका ध्यान सीरियल हमारी बहू सिल्क के निर्माता द्वारा कलाकारों, टेक्नीशियनओं का पैसा ना देने की ओर दिलाया था। इस पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने टीवी शो मेकर्स और प्रोड्यूसर के खिलाफ एक नोटिस जारी किया था। जिसके तहत मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को शो में काम करने वालों का बकाया देने का आदेश दिया गया था। इस नोटिस के जारी होने के बाद 20 मार्च 2020 तक हुए काम की सैलरी का भुगतान करने के लिए कहा गया था। लेकिन इस फैसले पर प्रोड्यूसर्स ने कोई ध्यान नहीं दिया और आज भी इस शो से जुड़े कलाकार अपने बकाया पैसे के लिए परेशान हो रहे हैं।

Read  Amitabh Bachchan समेत घर के चार सदस्यों को कोरोना संक्रमण होने का कारण आया सामने, इस बड़ी वजह से हुए संक्रमित

इस शो में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर जान खान ने एक वीडियो के माध्यम से कहा था कि प्रोड्यूसर्स के आपसी मतभेद के चलते इस शो के कलाकारों और टेक्निशियंस को नुकसान झेलना पड़ रहा है। कोरोना के दौर में यह दोहरी मार पड़ी है। मेरे ड्रेस दादा, मेरे मेकअप दादा, मेरे को-एक्टर्स हम सब कोरोना वायरस के चलते खराब हालातों में हैं। हमें नहीं पता था कि हमें अपने ही पैसों के लिए इतनी मारामारी करनी पड़ेगी ।हमारे पास और कुछ कहने या बोलने को नहीं है, कुछ समय में हममें से कोई इस टॉर्चर से परेशान होकर हार मान लेगा और शायद गलत कदम उठा लेगा।

Read  Sanjay Dutt ने मुंबई के डब्बावालों के लिए मांगी मदद, कहा- इन्होंने दशकों से हमारी सेवा की है और हमें..

adin

Leave a Reply

Next Post

Corona vaccine: सोनू सूद को सौंप देना चाहिए कोरोना वैक्सीन बनाने का जिम्मा-अब समय आ गया है.....

Fri Jul 24 , 2020
मशहूर टीवी शो हमारी बहू सिल्क की कास्ट और क्रू को पिछले एक साल से पैसा नहीं मिला है। ऐसे में टीम के सदस्य मुंह पर मास्क और हाथों में बकाया पैसे लौटाने की अपील करते पोस्टर लेकर प्रोड्यूसर के घर जा पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर प्रदर्शन कर पेमेंट देने […]