45 साल पहले Gulzar ने होटल के कमरे में की थी Rakhee की पिटाई, सामने आई थी ये वजह…

gulzar-birthday-fight

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही राखी गुलजार (Rakhee Gulzar)किसी पहचान की मोहताज नही है। फिल्म इंडस्ट्री में अपना खास अभिनय के दम पर उन्होनें एक अलग पहचान बनाई है।उनके इसी बेहतरीन अभिनय को लोग आज भी याद करते है। भारतीय सिनेमा में उनके शानदार अभिनय को देखते हुए उन्हें 16 बार (Rakhee Gulzar Filmfare award) फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा वो अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा (Rakhee Gulzar award) फिल्मफेयर अवार्ड पाने वाली दूसरी अभिनेत्री हैं।

करियर की ऊंची उड़ान पाने के बाद भी राखी कि जिंदगी काफी उतार चढ़ाव वाली रही है। उन्होंने दो शादियां कीं लेकिन दोनों ही शादियां विफल रहीं। इन दिनों वो भले ही मशहूर कवि और लेखक गुलजार के नाम का सिंदूर अपने माथे पर लगा रही हों,लेकिन दोनों अपनी अपनी जिंदगी में अलग रहते हुए अपना बुढ़ापा बिता रहे है। आज राखी (Rakhee Gulzar Birthday) अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी की प्रेम कहानी सुनाते हैं।

Read  Actor Chiranjeevi Surja को आखिरी विदाई देते वक्त गले लगाकर फूट-फूटकर रोने पत्नी मेघना, जल्द बनने वाली हैं मां

राखी (rakhee gulzar Film) ने गुलजार की सभी शर्तों को दरकिनार करके फिल्मों में काम करने की ठीन ली। गुलजार ने उन्हें शादी से पहले की बातें भी याद दिलाई। लेकिन राखी ने उनकी एक बात भी ना मानी।

इनके बीच दूरिया तब बढ़ गई जब गुलजार अपनी फिल्म ‘आंधी’ के शूट के लिए कश्मीर गए थे तब उनके साथ राखी भी गईं। इस फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में संजीव कुमार और सुचित्रा सेन भी थे जब एक बार ये लोग पार्टी कर रहे थे। तब संजीव ने शराब इतनी ज्यादा पी ली थी कि वो सुचित्रा के साथ छेड़छाड़ तक करने लगे थे। सुचित्रा ने जब संजीव से अपने आपको छुड़ाने की कोशिश की तो दोनों के बीच में छीना झपटी होने लगी है तभी बीच में गुलजार आ गए। गुलजार ने किसी तरह से दोनों को छुड़ाया और सुचित्रा को उनके कमरे तक छोड़ने गए।

Read  भूमि पेडनेकर बोलीं- दिखावट से बचे, खुद को उसी तरह स्वीकार करें जैसे आप दिखते हैं

बताया जाता है कि जिस दौरान गुलजार सुचित्रा को कमरे में छोड़कर वापस आ रहे थे तभी रास्ते में राखी ने खड़े होकर तमासा करना शुरू कर दिया था। उन्होंने गुलजार से पूछा कि अपनी पसंदीदा हीरोइन को कमरे तक छोड़कर आने में उन्हें कैसा लगा? यह बात सुनकर गुलजार इतने नराज हो गए कि उन्होनें राखी पर हाथ तक उठा दिया। उस दिन राखी खूब रोईं। तब से लेकर आज तक दोनों के किनारे अलग अलग हो गए।

Read  बागी 3 का पहला शानदार पोस्टर हुआ रिलीज़, देखें टाइगर का दमदार लुक

adin

Leave a Reply

Next Post

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, Video Viral ...!!

Sat Aug 15 , 2020
नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही राखी गुलजार (Rakhee Gulzar)किसी पहचान की मोहताज नही है। फिल्म इंडस्ट्री में अपना खास अभिनय के दम पर उन्होनें एक अलग पहचान बनाई है।उनके इसी बेहतरीन अभिनय को लोग आज भी याद करते है। भारतीय सिनेमा में उनके शानदार […]
salman khan wedding viral video