बॉलीवुड सेलेब्स ने Galwan Valley में शहीद हुए जवानों को किया नमन, कहा- हम आपके ऋणी रहेंगे

 

नई दिल्ली | पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन और भारत की हुई हिंसक झड़प (India China Border fight) के बाद वहां की स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है। चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प (India China Clash) में 20 भारतीय जवान शहीद (20 Indian Soldiers Martyred) हो गए उसके बाद भी चीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने उल्टा भारत पर आरोप लगा दिया कि वो भारतीय सैनिकों पर काबू बनाकर रखें। वहीं देश में जवानों की शहादत पर हर कोई गमगीन है। सेलेब्स भी उनकी कुर्बानी को नमन कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, ऋतिक रोशन वरुण धवन जैसे सितारों ने शहीद जवानों को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

इससे पहले अक्षय कुमार ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था- गलवान वैली में हुई हमारी बहादुर जवानों की शहादत से बेहद दुखी हूं। राष्ट्र के लिए उनकी अमूल्य सेवा के लिए हम सदैव उनके ऋणी रहेंगे। शहीदों के परिजनों के साथ मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

Read  2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई यह बॉलिवुड ऐक्ट्रेस!

adin

Leave a Reply

Next Post

Sushant सुसाइड केस में Sanjay Leela Bansali पर दर्ज हुआ केस, सफाई में कहा-'मैंने 4 फिल्में ऑफर की थी'

Thu Jun 18 , 2020
  नई दिल्ली | पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन और भारत की हुई हिंसक झड़प (India China Border fight) के बाद वहां की स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है। चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प (India China Clash) में 20 भारतीय जवान शहीद (20 Indian [...]