आलिया भट्ट के बाद अनन्या पांडे भी निशाने पर, खाली पीली के टीजर को लाइक से 3 गुना अधिक मिले डिसलाइक

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 के टीजर को रिकॉर्ड तोड़ डिस्लाइक्स मिलने के बाद अब इशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फ़िल्म खाली पीली को भी यूजर्स के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल हाल ही में रिलीज हुए खाली पीली के टीजर को जितने लाइक मिले हैं उससे करीब 3 गुना अधिक डिसलाइक मिले हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जिसके चलते लोग स्टार किड्स की फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार खाली पीली के टीजर को करीब 23 हजार से अधिक लाइक मिले हैं। लेकिन इसी टीजर को करीब एक लाख से अधिक डिसलाइक मिले हैं। लोग इस फिल्म के लगातार बहिष्कार की मांग कर रहे हैं और इस फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट भी किए जा रहे हैं।

Read  नीले रंग की इस कट-आउट ड्रेस में ग़ज़ब की हसीन लग रही हैं जाह्नवी, तस्वीरें देख घायल हुए लोग

adin

Leave a Reply

Next Post

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कहा- जांच हो तो कई बड़े सितारे सलाखों के पीछे होंगे

Thu Aug 27 , 2020
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 के टीजर को रिकॉर्ड तोड़ डिस्लाइक्स मिलने के बाद अब इशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फ़िल्म खाली पीली को भी यूजर्स के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल हाल ही में रिलीज हुए खाली पीली के […]