संतुष्ट नहीं हुआ तो जानिए कितनी देर तक सेक्स करने से संतुष्ट होती है महिलांए

विशेषज्ञों की माने तो अगर बात करे सेक्स के टाइम की तो-अगर सिर्फ स्ट्रोक्स की बात करे तो एवरेज पुरुष का टाइम 2 से 5 मिनट होता है और इतनी देर स्ट्रोक्स से वह स्खलित हो जाएगा. लेकिन सेक्स में सिर्फ स्ट्रोक्स नही आते उसमे पूरी एक प्रोसेस रहती है जो किसी महिला को संतुष्ट करने के लिए जरूरी हैं. अगर सिर्फ स्ट्रोक्स के संतुष्टि मिलती तो खिलोने बहुत मिलते है बाजार में.

यह बात तो हम सभी जानते है कि शादी से पहले या शादी के बाद हर इंसान कभी न कभी सेक्स जरूर करता है, लेकिन अगर सेक्स के दौरान आपका पार्टनर संतुष्ट नहीं हुआ तो आपका सेक्स करना बेकार. यही वजह है की लोगों के मन में यह प्रश्न हमेशा रहता है कि अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए कम से कम सेक्स में कितना समय व्यतीत करना चाहिए. जंहा शादी से पहले या शादी के बाद हर इंसान कभी न कभी सेक्स जरूर करता है, लेकिन अगर सेक्स के दौरान आपका पार्टनर संतुष्ट नहीं हुआ तो आपका सेक्स करना बेकार. यही वजह है की लोगों के मन में यह प्रश्न हमेशा रहता है कि अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए कम से कम सेक्स में कितना समय व्यतीत करना चाहिए.

Read  शादी के बाद सेक्स से मज़ा दुगना कैसे करें जानिए खास बातें

हम आपको बता दें हाल ही में कई महिलाओं से इस बारे में बातचीत की गई तो कई आश्चर्य जनक खुलासे सामने आए. सर्वे में महिलाओं से पूछा गया कि वो सेक्स में कितना समय व्यतीत करती हैं? तो इस पर अधिकतर महिलाओं का कहना था कि वे आमतौर पर 5 से 9 मिनट तक फॉरप्ले में व्यतीत करती हैं और 10 से 14 मिनट सेक्स के दौरान.

adin

Leave a Reply

Next Post

बेड पर लम्बे समय तक टिक्ने के लिए अपनाए उपाय

Sun Dec 22 , 2019
विशेषज्ञों की माने तो अगर बात करे सेक्स के टाइम की तो-अगर सिर्फ स्ट्रोक्स की बात करे तो एवरेज पुरुष का टाइम 2 से 5 मिनट होता है और इतनी देर स्ट्रोक्स से वह स्खलित हो जाएगा. लेकिन सेक्स में सिर्फ स्ट्रोक्स नही आते उसमे पूरी एक प्रोसेस रहती है [...]