#dirtySideBhojpuriCinema साथ् सोना होगा रातोंरात स्टार बना देंगे: ऐक्ट्रेस मधु शर्मा

dirty Side of BhojpuriCinema

dirty Side of BhojpuriCinemaभोजपुरी ऐक्ट्रेस मधु शर्मा ने यह स्वीकार किया है कि इस इंडस्ट्री में गंदगी है। उन्होंने यह भी माना कि इस तरह के बिचौलिए भी सक्रिय हैं जो कहते हैं कि इनके साथ उठो-बैठो स्टार बना देंगे। मधु ने यह भी माना कि भोजपुरी में हिरोइनों को हीरो के मुकाबले बेहद कम पैसा मिलता है। मधु ने कहा कि चीजें बदलेंगी और हम सबको मिलकर बदलना होगा।

 

Read  अपने पसंदीदा लुक में नजर आईं रानी चटर्जी, तस्वीरों में लग रहीं बेहद कातिल

उन्होंने साफ कहा कि मेरे पास जब भी कोई डबल मिनिंग स्क्रिप्ट आती है तो मैं उसे बदलवा देती हूं। मधु शर्मा ने कहा कि इसके लिए तो हिरोइनों को आवाज उठाना होगा।

 

मेरे साथ हिम्मत नहीं’
वल्गैरिटी के सवाल पर मधु ने कहा, ‘मेरे साथ तो कभी इस तरह का कुछ नहीं रहा। बिचौलिए सक्रिय हैं मैं मानती हूं पर वे जानते हैं कि किसके सामने उन्हें क्या कहना है। हमारे सामने वे हिम्मत नहीं कर सकते। मेरी खुशकिस्मती भी है कि मुझे शुरू से ही ऐसी फिल्में या ऐसे लोग मिले कि कभी इस तरह के माहौल के बारे में मुझे सोचना तक नहीं पड़ा।’

Read  VIDEO: जब नेहा कक्कड़ ने गाया 'लॉलीपॉप' सॉन्ग, झूम उठीं पब्लिक

‘नई ऐक्ट्रेस को बहलाते हैं’
तो कौन कर रहा है वल्गैरिटी? इस सवाल पर मधु कहती हैं, जो नई हिरोइनें आ रही हैं। उन्हें ये लोग बता देते हैं कि इनके साथ रहोगे तो रातोंरात स्टार बन जाओगे। पर, ये स्टारडम कुछ दिनों का ही होता है। ऐसा स्टारडम ज्यादा दिन नहीं चलता। ये सभी जानते हैं। मुझे कभी ऐसा स्टारडम नहीं चाहिए था। मुझे मेहनत पर भरोसा है और मैं जानती हूं कि मुझे कब कहां तक जाना है।

Read  खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोंगटे खड़े कर देने वाला आज तक का सबसे जानदार वीडियो सांग 2020

dirty Side of BhojpuriCinema

adin

Leave a Reply

Next Post

Jio, Airtel, Voda-Idea के मिनिमम रिचार्ज प्लान्स, पढ़ें डिटेल

Fri May 8 , 2020
dirty Side of BhojpuriCinema भोजपुरी ऐक्ट्रेस मधु शर्मा ने यह स्वीकार किया है कि इस इंडस्ट्री में गंदगी है। उन्होंने यह भी माना कि इस तरह के बिचौलिए भी सक्रिय हैं जो कहते हैं कि इनके साथ उठो-बैठो स्टार बना देंगे। मधु ने यह भी माना कि भोजपुरी में हिरोइनों […]
Jio, Airtel, Voda-Idea plan