बिग बॉस कंटेस्टेंट की सोसायटी में मिला कोरोना, Home Quarantine में एक्ट्रेस

devolina Home Quarantineकोरोना के कहर के कारण गृह मंत्रालय ने 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. कोरोना का सबसे ज्यादा प्रकोप मुंबई में देखने को मिल रहा है.

खबरें है कि एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी की सोसायटी में कोरोना वायरस पहुंच गया है. बिग बॉस 13 में नजर आई टीवी एक्ट्रेस देवोलीना को होम क्वारनटीन भी कर दिया गया है.

बात दें देवोलीना मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहती हैं और एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा- “मुझे होम क्वारनटीन किया गया है और मेरे हाथ पर बाकायदा इसकी स्टेंप भी लगाई गई है.”

Read  ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना

दरअसल देवोलीना की सोसायटी में रहने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, वहीं उस शख्स के घर में जो हाउस हेल्पर था वही हाउस हेल्पर देवोलीना के घर में भी काम करने के लिए आता था.

ऐसे में प्रशासन ने हाउस हेल्पर को भी 14 दिनों के लिए होम क्वारनटीन कर दिया है. साथ जिन-जिन घरों में वो हेल्पर काम करने के लिए जाता था, उन सभी को भी होम क्वारनटीन के आदेश दिए हैं.

Read  एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के बीच व्हाट्सएप पर बातचीत, ..... एक्ट्रेस ने किए सार्वजनिक

यही वजह है कि देवोलिना भट्टाचार्जी को भी होम क्वारनटीन के नियमों का पालन करना होगा और 14 क्वारनटीन में रहना होगा.

एक्टेस ने कहा- “मैं 14 दिनों तक होम क्वारनटीन में हूं, कहीं जा नही सकती और सबसे मुश्किल की बात ये है कि मुंबई में इस वक्त मैं अकेली हूं, मेरी मम्मी असम में हैं और भाई को ये सब अकेले मैनेज करने में काफी परेशानी हो रही है. बस यही प्रार्थना कर रही हूं कि सब ठीक हो. अगर इन 14 दिनों में मुझे कोई लक्षण नजर आता है तो मैं इसका टेस्ट जरूर करवाउंगी

adin

Leave a Reply

Next Post

#dirtySideBhojpuriCinema साथ् सोना होगा रातोंरात स्टार बना देंगे: ऐक्ट्रेस मधु शर्मा

Thu May 7 , 2020
कोरोना के कहर के कारण गृह मंत्रालय ने 17 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. कोरोना का सबसे ज्यादा प्रकोप मुंबई में देखने को मिल रहा है. खबरें है कि एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी की सोसायटी में कोरोना वायरस पहुंच गया है. बिग बॉस 13 में नजर आई टीवी एक्ट्रेस […]
dirtySideBhojpuriCinema