रियल लाइफ में बोल्ड हैं सनी लियोन, आमिर खान को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिगबॉस से सफलता की उचाईं छू लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी लियोन अपने अभिनय से ज्यादा बोल्डनैस के लिए पहचानी जाती हैं। इसके अलावा सनी सोशल मीडिया पर सटीक बयानों को भी लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके कुछ ऐसे बयान भी हैं जिनकी वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तूफान आ गया था।

अभी हाल ही में सनी ने कहा कि मेरी नजरों से निर्वस्त्र महिला वल्गर नहीं मानी जा सकती है, सनी ने एक वाकया का ज़िक्र करते हुए बताया कि “जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की तो उस दौरान न्यूड मॉडल्स की तस्वीरें देखी थीं जो मुझे बेहद खूबसूरत लगी थीं।”

Read  "मैं वो नोट छुपाकर बांटने वाला शख्स नहीं हूं" -आमिर खान ने नहीं बांटे आटे के पैकेट के अंदर छुपाकर 15 हजार रु.

स्टारकिड्स नहीं बनते स्टार

इंडस्ट्री में ज्यादातर फैमेली बॉलीवुड से जुड़ी हुई है लेकिन जरूरी नही है कि जिनकी फैमिली स्टार है तो उनके बच्चे भी स्टार बने। वो दूसरी लाइन से जाकर भी अपनी अलग पहचान बना लेते हैं। कोई भी कलाकार तभी स्टार बनता है जब दर्शक उन्हें पसंद करे। और जनता से प्यार पाने के लिए उस कलाकार को काफी मेहनत करनी पड़ती है।

Read  माधुरी फिल्म 'राजा' के 25 साल पूरे होने मनाया जश्न

adin

Leave a Reply

Next Post

Saif Ali Khan के साथ काम करने के लिए Sara ने रखी एक शर्त, कहा- तभी बनेगी जोड़ी

Wed May 13 , 2020
नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिगबॉस से सफलता की उचाईं छू लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी लियोन अपने अभिनय से ज्यादा बोल्डनैस के लिए पहचानी जाती हैं। इसके अलावा सनी सोशल मीडिया पर सटीक बयानों को भी लेकर चर्चा […]