पिछले 21 दिन में इन 8 अभिनेताओं की हुई मौत, एक ने किया सुसाइड, पूरी इंडस्ट्री सदमे में

पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है। वहीं बीते महीने मनोरंजन इंडस्ट्री को कई झटके लगे। अब मुंबई के खार इलाके में रहने वाले टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुशकुशी कर ली।

manmeet grawal

32 साल के अभिनेता अपनी पत्नी के साथ फ्लैट में किराए पर रहते थे। लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल का काम बंद पडा है ऐसे मनमीत आर्थिक तंगी से जूझ रहा थे। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

irrfan khan

इरफान खान
इंडस्ट्री में उस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी जब अचानक ही एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। इरफान का निधन 29 अप्रेल को हुआ था। वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं।

Read  जब करण जौहर शादी करने के लिए तैयार थे एकता कपूर से , रखी थी ये शर्त...

rishi kapoor

ऋषि कपूर
जहां एक तरफ लोग अभी तक इरफान के निधन के सदने उभरे नहीं पाए थे। वहीं 30 अप्रेल को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। ऋषि डेढ़ साल से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे।

safiq ansari

शफीक अंसारी
10 मई को टेलीविजन के मशहूर एक्टर शफीक अंसारी का निधन हो गया। शफीक कैंसर से पीड़ित थे। शफीक ने ‘क्राइम पेट्रोल’ में विभिन्न किरदार किए। 52 साल के शफीक अंसारी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

sai gundeswar

साई गुंडेवर
‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साई गुंडेवर ने भी 10 मई को अमेरिका में अंतिम सांस ली। साई पिछले एक साल से ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे। बॉलीवुड कलाकारों सहित महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी।

Read  10 दिन से एडमिट कनिका, क्यों नहीं मिला कोरोना वायरस से छुटकारा?

amos

अमोस
एक्टर आमिर खान के असिस्टेंट अमोस ने 12 मई को अंतिम सांस ली। वह 60 साल के थे। अमोस करीब 25 साल से आमिर के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे।अमोस का निधन हार्ट अटैक से हुआ था।पिछले 21 दिन में इन 8 अभिनेताओं की हुई मौत, एक ने किया सुसाइड, पूरी इंडस्ट्री सदमे में

sachin kumar

सचिन कुमार
सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में नजर आ चुके एक्टर सचिन कुमार का 15 मई को हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह मुंबई के अंधेरी में रहते थे। 42 साल के सचिन अभिनेता अक्षय कुमार के कजिन थे।

Read  इरफान खान के एक्टिंग करने से खुश नहीं थीं उनकी मां, पूछा ऐसा सवाल, शॉक्ड रह गया था पूरा परिवार

abhijeet

अभिजीत
शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी के एक अहम सदस्य अभिजीत का निधन हो गया। अभिजीत रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की शुरुआत से जुड़े थे। 15 मई को ट्वीट कर रेड चिलीज ने ट्वीट कर जानकारी थी।

अभिजीत के निधन के बाद शाहरुख ने कहा- ‘हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था।’

adin

Leave a Reply

Next Post

Priyanka Chopra का ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, Video हुआ वायरल

Mon May 18 , 2020
पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है। वहीं बीते महीने मनोरंजन इंडस्ट्री को कई झटके लगे। अब मुंबई के खार इलाके में रहने वाले टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुशकुशी कर ली। 32 साल के अभिनेता अपनी पत्नी के साथ फ्लैट में किराए पर रहते थे। लॉकडाउन की […]
priyanka_chopra