लॉकडाउन में छूट मिलते ही शूटिंग पर लौटने को बेताब सोनम कपूर

कुछ शर्तों और गाइडलाइंस के साथ सरकार ने शूटिंग की इजाजत दे दी है। शूटिंग (Film and TV shooting) की इजाजत मिलने के बाद सेलेब्स फिर से काम पर लौटना चाहते हैं। हालांकि तय गाइडलाइंस के साथ शूटिंग करने में कुछ परेशानियां आएंगी। इस बात की चर्चा भी हो रही है। साथ ही इंडस्ट्री के लोग सरकार से तय किए नियमों में कुछ छूट की मांग भी कर रहे हैं। इस बीच कृति सेनन (kriti sanon) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet singh) भी शूटिंग को मिस कर रही हैं। इस बात का जिक्र दोनों अभिनेत्रियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया।

लॉकडाउन में छूट मिलते ही शूटिंग पर लौटने को बेताब हुईं ये अभिनेत्रियां, सोनम कपूर ने तो कर ली पैकिंग

रकुल प्रीत ने कहा कि वे अब वापस काम पर लौटने का और इंतजार नहीं कर सकतीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मार्च में कराए अपने एक फोटोशूट के वीडियो को साझा किया। इसके साथ उन्होंने लिखा,’वापस काम पर लौटने का अब और इंतजार नहीं की सकती। मार्च में किया गया आखिरी शूट।’

Read  IRRFAN KHAN: इस दुर्लभ बीमारी ने ली इरफान की जान, जानिए क्या हैं इसके लक्षण

लॉकडाउन में छूट मिलते ही शूटिंग पर लौटने को बेताब हुईं ये अभिनेत्रियां, सोनम कपूर ने तो कर ली पैकिंग

कृति ने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें

अभिनेत्री कृति सेनन को भी लाइट्स, कैमरा और एक्शन की बहुत याद आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने एक फोटोशूट की मोनोक्रोम तस्वीर साझा की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’प्रिय लाइट्स, कैमरा, और एक्शन, मुझे तुम सबकी बहुत याद आ रही है यार।’ बता दें कि अभिनेत्री ने इससे पहले यह साझा किया था कि वे स्टेज पर परफॉर्म करने की ऊर्जा को याद कर रही हैं। कृति की अगली फिल्म सेरोगेसी की धारणा के ईर्दगिर्द घूमती फिल्म ‘मिमी’ है।

Read  लॉकडाउन में फिट रहने ऑनलाइन योगा सीख रहे वरुण धवन

लॉकडाउन में छूट मिलते ही शूटिंग पर लौटने को बेताब हुईं ये अभिनेत्रियां, सोनम कपूर ने तो कर ली पैकिंग

सोनम ने की पैकिंग

अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उन्हें सफर की याद आ रही है और वह लॉकडाउन के बीच कहीं भी जाने के लिए तैयार हैं। सोनम ने इंस्टाग्राम पर सूटकेस पकड़े हुए एयरपोर्ट पर खुद की एक पुरानी तस्वीर साझा की। इसमें वे काले रंग की ड्रेस में काला कोट और काले जूते पहने नजर आईं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा, मेरे सभी बैग पैक्ड हैं और मैं जाने के लिए तैयार हूं.. कहीं भी। मुझे सफर की याद आ रही है। सोनम को आखिरी बार द जोया फैक्टर (2019) में पर्दे पर देखा गया था, जो अनुजा चौहान की साल 2008 में आई इसी नाम की एक उपन्यास का रूपांतरण है।

Read  हैदराबाद रेप केस पर भड़के अजय देवगन कहा, बेटियों की सुरक्षा नहीं, सिस्टम विफल है

adin

Leave a Reply

Next Post

Sonu Sood को मिला Anurag Kashyap का साथ, कहा- आप सरकार से..

Tue Jun 9 , 2020
कुछ शर्तों और गाइडलाइंस के साथ सरकार ने शूटिंग की इजाजत दे दी है। शूटिंग (Film and TV shooting) की इजाजत मिलने के बाद सेलेब्स फिर से काम पर लौटना चाहते हैं। हालांकि तय गाइडलाइंस के साथ शूटिंग करने में कुछ परेशानियां आएंगी। इस बात की चर्चा भी हो रही [...]