बिहार -समस्तीपुर में भोजपुरी फिल्म अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बढ़ती आपराधिक घटनाओं के कारण बिहार पुलिस आलोचकों और विपक्षी दलों के निशाने पर है. प्रदेश में सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार की ही सरकार है, लेकिन अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

अब समस्तीपुर जिले में मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े भोजपुरी फिल्मों के एक अभिनेता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है. आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही खून से लथपथ अभिनेता को उपचार के लिए तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Read  लंदन में रोमांस करते दिखें निरहुआ और आम्रपाली दुबे,राखी को लागि मिर्ची

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकार मिथलेश पासवान मंगलवार को अपनी बुलेट पर सवार होकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव जा रहे थे. वह आधारपुर पंचायत के खादी भंडार चौक पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया. कुछ देर तक बाइक सवार बदमाशों और मिथलेश के बीच बात हुई.

Read  अब तक का भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हिट बना यह गाना, पवन और खेसारी का टूटा रिकॉर्ड...

बातों के दौरान ही एक बदमाश ने मिथलेश पर फायर कर दिया. गोली अभिनेता के सीने में लगी. वह छटपटा कर गिर पड़ा और बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले. आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही मिथलेश को उपचार के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

master gossip

Leave a Reply

Next Post

आलिया भट्ट चुनी गईं इस साल की सबसे सेक्सी एशियाई महिला

Wed Dec 11 , 2019
बढ़ती आपराधिक घटनाओं के कारण बिहार पुलिस आलोचकों और विपक्षी दलों के निशाने पर है. प्रदेश में सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार की ही सरकार है, लेकिन अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब समस्तीपुर जिले में मंगलवार को अपराधियों [...]