BiggBoss 13-शहनाज ने दी सिद्धार्थ को गंदा किस करने की धमकी,चाहे बदनामी क्यों न हो जाउ …

2

BiggBoss 13 punjabi kaitrina aka shahnaz warned shidarth suklaलेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में शहनाज मजाक में कहती हैं कि इस शो में मैं अपनी बहुत बेइज्जती करवाकर जा रही हूं, बिग बॉस मुझे जहर का टीका लगा दो। शहनाज सिद्धार्थ के पीछे चप्पल लेकर दौड़ती हैं तभी सिद्धार्थ विशाल की नकल करके बिग बॉस से कहते हैं कि मुझे कन्फेशन रूम में बुलाइए। शहनाज कहती हैं कि मुझे निकलवा दे सिद्धार्थ मैं तुझे ऐसा गंदा किस करके जाऊंगी चाहे बदनामी क्यों न हो जाए। तभी हल्की-फुल्की नोकझोंक के बीच शहनाज के पैर में चोट आ जाती है।

सिद्धार्थ पारस को अपने पास बुलाता है, वहां शहनाज भी बैठी होती है। इससे मायरा नाराज हो जाती है। सिद्धार्थ उससे वजह पूछने जाता है जिस पर मायरा गुस्सा हो जाती है। पारस उसे गले लगाकर चुप करवाता है। मायरा, पारस बात करते हैं दोनों में फिर बहस हो जाती है जिसके बाद मायरा फिर से रोने लगती है। आरती पारस को मायरा को चुप करवाने के लिए भेजती है। शहनाज आरती को बताती है कि मायरा को उससे जलन हो गई है।

Read  Bigg Boss 13:बाहर आते ही Madhurima Tuli ने खोली सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते की पोल

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से किया प्यार का इजहार

103वें दिन घरवाले ब्रेकफस्ट के दौरान घरवालों के लिए स्पेशल ब्रेकफस्ट आता है। सवा ग्यारह बजे शेफाली घरवालों को बताती हैं कि बिग बॉस ने घऱवालों को दो टीम्स में बांटकर टास्क दिया जिसमें घर में आने वाले खास मेहमान के लिए डिशेज बनानी हैं। कौन सी टीम क्या डिश बनाएगी इसके लि भी चैलेंज होगा। जिसमें विशाल और आसिम रस्सी कूदेंगे वहीं मधुरिमा और मायरा पंजा लड़ाएंगीं। इसके बाद जीतने वाले लोग अपनी पसंदीदा डिश चुनकर बनाएंगे जो घर में आने वाले खास मेहमान को खिलाई जाएगी। मेहमान को जिसकी डिश पसंद आएगी वह जीत जाएगा। पंजा लड़ाने में माहिरा हार जाती हैं। रस्सी कूदने के चैलेंज में विशाल जीत जाते हैं।

Read  Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने जीता शहनाज का दिल, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

बिग बॉस के घर में खास मेहमान बने शेफ विकास खन्ना। कुकिंग टास्क में रश्मि की टीम जीतती है और पारस की टीम हार जाती है। शेफ विकास घरवालों को ट्रीट देते हैं औऱ विदा लेते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ मधुरिमा से फ्लर्ट करते हैं। बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि घर पर बिग बॉस कॉमिडी क्लब का आयोजन होगा। घरवालों को परफॉर्मेंस सिखाने के लिए कमीडियन भारती सिंह के पति हर्ष आते हैं। हर्ष सबकी स्क्रिप्ट तैयार करवाते हैं।

adin

2 thoughts on “BiggBoss 13-शहनाज ने दी सिद्धार्थ को गंदा किस करने की धमकी,चाहे बदनामी क्यों न हो जाउ …

Leave a Reply

Next Post

Naagin 4, 12 January 2020 : बाल-बाल बचती है वृंदा...

Tue Jan 14 , 2020
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में शहनाज मजाक में कहती हैं कि इस शो में मैं अपनी बहुत बेइज्जती करवाकर जा रही हूं, बिग बॉस मुझे जहर का टीका लगा दो। शहनाज सिद्धार्थ के पीछे चप्पल लेकर दौड़ती हैं तभी सिद्धार्थ विशाल की नकल करके बिग बॉस से कहते हैं कि […]
Naagin Season 4 12th January 2020 Written Episode Updates in hindi