Bigg Boss13: सिद्धार्थ शुक्ला का ‘फिक्स्ड डिपॉजिट’ कहे जाने पर बिग बॉस के सामने रो पड़ीं आरती

अब इस बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें आरती को आसिम सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स्ड डिपॉजिट बोलते हैं। इस बात को लेकर एक बार सिद्धार्थ और आसिम आमने सामने आ जाते हैं। वहीं आरती को ये बात काफी हर्ट करती है जिसके बाद कंफेशन रूम मेंं जाकर बिग बॉस के सामने फूट फूट कर रोने लगती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर अपना एंग्री रूप सामने लाते हैं।

प्रोमो के मुताबिक शुक्ला गुस्सेभरे लहजे में पूछते हैं कि यहां पर मेरा फिक्स्ड डिपॉजिट कौन है? फिक्स्ड डिपॉजिट बहुत ही गंदा शब्द है। और वह जिस तरह से कहा वो भी बहुत गंदा था। आसिम भी एक जगह सिड से कहते हैं कि तुझे पता नहीं चला कौन है।

Read  हिमांशी पहली लड़की जिसे पिता से मिलवाया, घरवाले उन्हें अपना लेंगे- आसिम

बता दें शो में पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और असीम के बीच काफी तकरार देखने को मिल रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के रिश्ते को लेकर जहां उनको सिडनाज का खिताब मिला था वहीं अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। और ये बात खुलकर तब आई जब नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सिद्धार्थ ने शहनाज को बचाने के बजाय आरती को बचाया था।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: शहनाज गिल एक सिगरेट की तरह हैं सिद्धार्थ शुक्ला के लिए

Fri Jan 24 , 2020
अब इस बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें आरती को आसिम सिद्धार्थ शुक्ला का फिक्स्ड डिपॉजिट बोलते हैं। इस बात को लेकर एक बार सिद्धार्थ और आसिम आमने सामने आ जाते हैं। वहीं आरती को ये बात काफी हर्ट करती है जिसके बाद कंफेशन रूम मेंं जाकर […]