Bigg Boss 13 : शहनाज के प्यार के इजहार पर सिद्धार्थ शुक्ला ने बोला ‘मैं उम्र में तुमसे बहुत बड़ा हूं’ ये नही होगा

Bigg boss13 siddarth shukla and shanaz gill love story twist

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) का रिश्ता एक अलग ही मुकाम पर पहुंचता जा रहा है।

शहनाज के दिल में सिद्धार्थ के लिये फीलिंग्स बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले देखा गया था कि, किस तरह से शहनाज- सिद्धार्थ और शेफाली के मजाकिया अंदाज में एकसाथ बाथरूम में बंद होता देख छटपटा गई थीं। शहनाज ने सभी घरवालों के सामने सिद्धार्थ से अपनी फीलिंग्स जाहिर कर दी थीं, उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि, वो उससे प्यार करती है और वो बिग बॉस 13 की ट्रॉफी नहीं जीतना चाहती बल्कि सिड का प्यार जीतना चाहती हूं।

Read  तगड़ा झटका! 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' ,एकता कपूर ने बंद किए, आएंगे 2 नए शोज

लेकिन बीते एपिसोड में सिद्धार्थ- शहनाज को समझाते हुए दिखे। सिड ने कहा कि उन दोनों का रिश्ता अच्छा है, पर सना जैसा समझ रही हैं वैसा नहीं हो सकता, क्योंकि बिग बॉस 13, से बाहर निकलते ही चीजें एक जैसी नहीं रहेंगी। सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, घर से निकलते ही वो अपनी जिंदगी अपने कामों में बिजी रहेंगे और शहनाज भी अपने कामों में बिजी रहेंगी। उन्होंने कहा कि उनके बीच कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि सिड- शहनाज से उम्र में काफी बड़े हैं। इसके अलावा, सिड ने कहा कि मुझे लगता है कि सना उससे आकर्षित हैं, क्योंकि घर में कुछ ही लोग हैं और कई विकल्प नहीं है।

Read  Hot Hina Khan ने Naagin के लुक में दिये जबरदस्त ...Video ने Social मीडिया पर Viral

वहीं शहनाज शांति से सिड की सारी बातें सुनती नजर आ रही थीं, लेकिन इसके बाद शहनाज ने कहा कि बिग बॉस शो खत्म होने के बाद वो चाहती है कि सिद्धार्थ हर दिन कम से कम दस मिनट तक उससे फोन पर बात करे। इस बात को सुन कर शहनाज को सिड ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त शीना का उदाहरण देते हुए समझाया कि वो और शीना बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन ना ही हर दिन मिलते हैं और ना ही फोन पर रोज बात करते हैं। लेकिन फिर भी एक दूसरे के बहुत करीब हैं। सिड ने शहनाज से ये भी कहा कि हो सकता है शो से निकल कर मैं तुम्हें ज्यादा टाइम ना दे सकूं, और फिर तुम परेशान हो जाओगी।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: Day 108 15th Jan 2020 पिटाई के बाद ठीक से चल नहीं पा रहे विशाल, अब क्या करेंगे बिग बोस दोनो को ?

Thu Jan 16 , 2020
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) का रिश्ता एक अलग ही मुकाम पर पहुंचता जा रहा है। शहनाज के दिल में सिद्धार्थ के लिये फीलिंग्स बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले देखा गया था कि, किस तरह से शहनाज- सिद्धार्थ और शेफाली के मजाकिया […]
पिटाई के बाद ठीक से चल नहीं पा रहे विशाल