BIGG BOSS 13: इशारों ही इशारों में सलमान खान ने दीपिका पादुकोण से पूछा, क्या है Baby Plan

बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बिग बॉस में बीते वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंचे. इनके साथ रियल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी पहुंचीं, जहां सभी ने मिलकर खूब मस्ती की.

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की प्रेग्नेंसी को लेकर समय-समय पर खबरें आती रही हैं. हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान कपिल ने दीपिका को बेबी प्लानिंग को लेकर छेड़ा था. बिग बॉस (Bigg Boss) में पहुंची तो इशारों ही इशारों में सलमान खान ने दीपिका पादुकोण से बच्चे की बात छेड़ दी.

Read  प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग किया डांस, Video वायरल

दरअसल, सलमान खान ने लक्ष्मी अग्रवाल से बात करते हुए दीपिका को छेड़ा और कहा, ‘मेरी गारंटी है कि एक लक्ष्मी दीपिका खुद घर में लेकर आएंगी और दूसरी लक्ष्मी आप दीपिका के घर में देकर जाएंगी. इतनी ‘छपाक’ से हमें उम्मीद है कि झपाक से एक आयत, आहिल या हो सकता है सलमान खान भी आ जाएगा.

इसका सलमान खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘पहले मैं जवान तो हो जाऊं उसके बाद बच्चों को देखेंगे. मेरे अभी खेलने कूदने के दिन हैं.’ सलमान का ये मस्तीभरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है

adin

Leave a Reply

Next Post

BiggBoss 13-शहनाज ने दी सिद्धार्थ को गंदा किस करने की धमकी,चाहे बदनामी क्यों न हो जाउ ...

Tue Jan 14 , 2020
बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बिग बॉस में बीते वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंचे. इनके साथ रियल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी पहुंचीं, जहां […]
BiggBoss 13 punjabi kaitrina aka shahnaz warned shidarth sukla