Bigg Boss 13- में जीत के लिए रश्मि देसाई के घर वालों ने करवाया हवन

जैसे-जैसे बिग बॉस 13 के फिनाले की तारीख नजदीक आ रही है इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि इस बार का विनर आखिर कौन होगा. इस बार के प्रतिभागियो में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है. रश्मि देसाई के फॉलोअर्स भी तगड़े हैं. इसके अलावा रश्मि के घरवाले भी उनकी जीत के लिए भगवान से मन्नत मांग रहे हैं. हाल ही में रश्मि की टीम ने उनकी जीत की कामना करते हुए पूजा रखी. इस दौरान उनके घरवाले भी पूजा में शामिल हुए.

बता दें कि पूजा पिनेकल सेलिब्रिटी मेनेजमेंट ऑफिस में की गई जो रश्मि का क्लाइंट है. रश्मि के करीबी दोस्त और कंपनी के ओनर संतोश गुप्ता ने सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया. पूजा में रश्मि के मुंहबोले भाई गौरव देसाई भी मौजूद थे. इसके अलावा पूजा में उनकी भाभी रूपल देसाई भी आई थीं. बता दें कि रूपल देसाई शो के फैमिली वीक टास्क में अपने बच्चों स्वास्तिक और भाव्या के साथ बिग बॉस में पहुंची थीं. रूपल देसाई रश्मि के असली भाई बुलंद देसाई की पत्नी हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिसमें रश्मि देसाई की फोटो के सामना हवन किया जा रहा है.

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: सुसाइड करना चाहती थीं शहनाज गिल...

Sun Feb 2 , 2020
जैसे-जैसे बिग बॉस 13 के फिनाले की तारीख नजदीक आ रही है इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि इस बार का विनर आखिर कौन होगा. इस बार के प्रतिभागियो में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है. रश्मि देसाई के फॉलोअर्स भी तगड़े हैं. इसके अलावा […]