Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने विनर, आसिम दूसरे नंबर पर

3

bigg-boss-13-winner-siddarth shuklaबिग बॉस 13′ का लगभग 5 महीने का सफर आखिरकार शनिवार को मंजिल तक पहुंच गया। काफी समय से फैन्स इस शो के विजेता के बारे में जानना चाहते थे।सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर घोषित हो चुके हैं। फाइनल राउंड में 6 फाइनलिस्ट के बीच धड़कनें रोकने वाले माहौल के बीच विनर घोषित किया गया। प्राइज मनी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपये मिले सिद्धार्थ शो की शुरू से ही काफी मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं, उन्‍होंने आसिम र‍ियाज को पछाड़कर ट्रोफी अपने नाम कर ली।

ये थे टॉप 6 कंटेस्टेंट्स
टॉप 6 कंटेस्‍टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह शामिल थे। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में एक-एक करके सबका इविक्शन हुआ, वहीं इस मौके पर घरवालों ने भी जबरदस्‍त परफॉर्मेंस दी।

Read  असीम रियाज़ की याद मे हिमांशी खुराना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- “बेशर्म…”

सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड्स के रहे चर्चे
सिद्धार्थ शुक्‍ला टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं और इसका उनको बहुत फायदा मिला। घर के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही। शो के दौरान उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के भी काफी चर्चे रहे। वहीं, ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और रश्मि से उनके अफेयर के किस्‍सों ने सभी को चौंका दिया।

adin

3 thoughts on “Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने विनर, आसिम दूसरे नंबर पर

Leave a Reply

Next Post

BB ट्रॉफी संग सिद्धार्थ की तस्वीरें वायरल, मां-बहन संग यूं बांटी खुशी

Mon Feb 17 , 2020
बिग बॉस 13′ का लगभग 5 महीने का सफर आखिरकार शनिवार को मंजिल तक पहुंच गया। काफी समय से फैन्स इस शो के विजेता के बारे में जानना चाहते थे।सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर घोषित हो चुके हैं। फाइनल राउंड में 6 फाइनलिस्ट के बीच धड़कनें रोकने वाले माहौल […]