Bigg Boss 13:पारस छाबड़ा की बदतमीजी पर जमकर भड़के सलमान खान, सबके सामने बताई सच्चाई

1

वीकेंड का वार एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है

पारस तुम ना… अपनी आवाज नीची रख

Bigg boss 13 updtes salman khan angry on paras chhabda
दरअसल, बिग बॉस 13 के आज यानी 18 जनवरी को आने वाले एपिसोड की झलक सामने आई है. इस प्रोमो में सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. सबसे पहले तो सलमान क्लास लगाएंगे विशाल और मधुरिमा की. बीते दिनों मधुरिमा ने विशाल पर पैन से हमला किया था. इसके बाद बिग बॉस ने इन दोनों को जेल में बंद कर रखा है. वहीं अब सलमान खान ने इन दोनों को जमकर बातें सुनाई, इसके बार भी जब ये दोनों नहीं माने तो उन्होंने विशाल-मधुरिमा को घर से बाहर जाने के लिए भी कह दिया.

घरवाले सलमान के सामने ही अभद्रता करते दिखाई देंगे, जिसके बाद सलमान अपना आपा खो देंगे। इस एपिसोड में सलमान मधुरिमा तुली और विकास आदित्य सिंह की लड़ाई और पारस छाबड़ा को लेकर बात करते नजर आएंगे। आज के एपिसोड (18 जनवरी) का प्रोमो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

सलमान अपनी बात दोहराते रहते हैं क्योंकि कोई भी हाउसमेट उनकी बात नहीं समझ पाता है। तब पारस सलमान को बताता है कि ये सभी दावे झूठे हैं। इसके बाद सलमान पारस को उनसे बात करते समय गलत लहजे का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहते हैं, लेकिन पारस अपनी बाद दोहराता रहता है। तब सलमान पारस से मुखातिब होते हुए कहते हैं, ‘ पारस तुम ना… अपनी आवाज नीची रख। ’दूसरी ओर सलमान मधुरिमा और विशाल को भी उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाने वाले हैं।

adin

One thought on “Bigg Boss 13:पारस छाबड़ा की बदतमीजी पर जमकर भड़के सलमान खान, सबके सामने बताई सच्चाई

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: घर में शहनाज ने सिद्धार्थ के सामने गौतम गुलाटी को की कई सारी Kiss..viral video

Sat Jan 18 , 2020
वीकेंड का वार एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है पारस तुम ना… अपनी आवाज नीची रख दरअसल, बिग बॉस 13 के आज यानी 18 जनवरी को आने वाले एपिसोड की झलक सामने आई है. इस प्रोमो में सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे […]