Bigg Boss 13: टास्क के दौरान अचेत हुईं हिमांशी खुराना, हालत देख परेशान आसिम रियाज ने डॉक्टर को लगाई आवाज

बिग बॉस 13 में इन दिनों जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। जब से घर में फैमिली टास्क शुरू हुआ है। तब से कंटेस्टेंट की जगह बाहर वालों की गेम देखने को मिल रही है। जिस वजह से घर का माहौल की तरह बदल गया है। यहां तक कि इस वक्त घर में कौन किसका दोस्त है। ये बात कोई नहीं कह सकता। इन दिनों बिग बॉस के घर में पैसों वाला टास्क चल रहा है। जिसमें पूरी गेम फैमिली वालों के हाथ में है। इस टास्क में बाहर से आए सभी लोग अपने कनेक्शन को जितने के लिए अपनी जी-जान से कोशिश कर रहे है। लेकिन आने वाले एपिसोड में यहीं कोशिश सभी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ती हुई नजर आएगी। क्योंकि अपनी गेम और स्ट्रेटजी में सभी कंटेस्टेंट इस कदर खो गए है। जिस वजह से हिमांशी खुराना को काफी ज्यादा चोट लग गई है।


दरअसल अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में पैसे वाले टास्क के लिए सभी कंटेस्टेंट के बीच जमकर छीना-झपटी हो जाती है लेकिन इस छीना-झपटी में हिमांशी खुराना को काफी ज्यादा लग जाती है। जिस वजह से हिमांशी वही बेहोश हो जाती है। हिमांशी की ये हालत देख टास्क वही रूक जाता है और फिर आसिम हिमांशी को लेकर घर के अंदर भागते है। बिग बॉस 13 का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, बिग बॉस के घर में हिमांशी आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई है और दोनों के बीच काफी अच्छा बोन्ड भी देखने को मिल रहा है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: सरप्राइज इविक्शन, यह सदस्य होगा घर से बेघर!

Sun Feb 2 , 2020
बिग बॉस 13 में इन दिनों जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। जब से घर में फैमिली टास्क शुरू हुआ है। तब से कंटेस्टेंट की जगह बाहर वालों की गेम देखने को मिल रही है। जिस वजह से घर का माहौल की तरह बदल गया है। यहां तक कि […]