Bigg Boss 13: हिमांशी तोड़ देंगी आसिम का दिल सच् मे ?

दोनों की बहस होती है फाइनली आरती ऊपर से कैश फैेंकती हैं और कनेक्शंस कैश उठाते हैं। आरती सिद्धार्थ और शहनाज को बताती हैं कि विकास ने सबके सामने कहा है कि शहबाज को निकालो। आरती बताती हैं कि विकास ने सिद्धार्थ को निकालने के लिए भी कहा था जिस पर कश्मीरा उनसे भिड़ीं।

पहले राउंड की काउंटिंग में हुआ झगड़ा
पहले राउंड की काउंटिंग में विकास की टीम जीत जाती है। फिर नोटों की रीकाउंटिंग होती है जिसमें विकास की टीम पीछे हो जाती है कुणाल के नोट ज्यादा निकलते हैं। नोटों की काउंटिंग को लेकर फिर से बहस होने लगती है। देबोलिना विकास से झगड़ पड़ती हैं और उन्हें बिग बॉस के सामने खरी-खोटी सुनाती हैं फिर रोने लगती हैं।

पारस, माहिरा से भिड़ा शहनाज का भाई
इसी बीच शहनाज के भाई से पारस का झगड़ा हो जाता है। तभी माहिरा बीच में आ जाती हैं। दोनों के बीच जोरदार लड़ाई होती है। विशाल आकर माहिरा से कहते हैं कि तुमने मेरे भाई से बदतमीजी से बात की इ बात पर दोनों का झगड़ा हो जाता है। माहिरा और विशाल के भाई के बीच फिर से झगड़ा हो जाता है।

Read  शहनाज़ कौर गिल के जीवन परिचय

शहनाज कैप्टेंसी टास्क से बाहर
नोटों की गिनती पर सहमति नहीं बन पाते इस पर बिग बॉस कहते हैं कि पहली वाली गिनती ही मानी जाएगी। इस हिसाब से विकास जीतते हैं। उनसे पूछा जाता है तो वह शहनाज को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर देते हैं। बिग बॉस बताते हैं अब अगले टास्क में दो सदस्य दावेदारी से बाहर होंगे और यह टास्क कैप्टन बनने के लिए होगा।

टास्क में हुई थी चीटिंग
शहनाज अपने भाई से कहती हैं कि शहबाज तूने गेम ठीक से नहीं खेला और अपनी बहन की बेइज्जती करवा दी। तेरी बहन गेम कितना अच्छा खेलती है। शहनाज सिद्धार्थ से पूछती है कि तू इतना खुश क्यों है। सिद्धार्थ बताते हैं कि दोबारा काउंटिंग में चीटिंग की गई थी, नोट चुराकर बढ़ाए गए थे। माहिरा विशाल के भाई से सॉरी बोलती हैं और बोलती हैं कि 3 दिन है यहां तो हंसकर रहो टेंशन मत लो।

पारस ने लगाया शहनाज के भाई को गले
शहनाज अपने भाई से पूछती है कि तुमने नोट तो नहीं चुराए थे। इस पर शहबाज कहते हैं कि मैं कसम खा सकता हूं कि मैंने चीटिंग नहीं की। इसी बीच पारस भी आकर शहबाज से गले मिलकर गिले भुलाने की कोशिश करते हैं।

Read  Bigg Boss 13: हंगामे के बाद घर में होगी शहनाज के पिता की एंट्री

बोलीं हिमांशी, रश्मि ने किया अरहान को हर्ट
हिमांशी विशाल और आसिम को बताती है कि अरहान बाहर मुझे मिलकर रोया और वह रश्मि के व्यवहार से हर्ट है। अरहान को बुरा लगा कि वह रश्मि के लिए सिद्धार्थ से लड़ा और उसके जाते ही रश्मि ने सिद्धार्थ से दोस्ती कर ली।

हिमांशी ने आसिम से रिश्ते पर दी सफाई
125वें दिन सबसे बड़ा रुपैया पर घरवाले डांस करते हैं। हिमांशी बताती है कि जब हम यहां से अलग होते हैं तो बहुत रोना आता है। वह बताती हैं कि आसिम बहुत रोया था और वह भी। वहीं विकास शेफाली से कहते हैं कि हिमांशी कहती हैं कि वह सिर्फ आसिम का साथ देने आई हैं उन्हें प्यार नहीं लेकिन उनके करीब जा रही हैं इससे आसिम को धक्का लगेगा। वहीं हिमांशी घऱवालों से बात करती हैं कि आसिम चाहता था कि लास्ट के दो दिन हम साथ रहें इसलिए मैं दोस्त की तरह उसके साथ थी जबकि लोगों को लगता है कि मैं उसको हवा दे रही थी।

Read  Bigg Boss 13: शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ का बनाया मज़ाक... Video Viral

शहनाज के भाई ने खींची हिमांशी की टांग
शहनाज का भाई कहता है कि हिमांशी के दिल में आसिम के लिए सबकुछ है, लेकिन यह छिपाती है। वह कहता है कि तुम दोनों की शादी होगी। वहीं देबोलिना कहती हैं कि हिमांशी और आसिम की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। वहीं विकास और शेफाली जरीवाला बात करते हैं कि हिमांशी आसिम के साथ अच्छा नहीं कर रही। विकास हिमांशी को समझाते हैं इस पर हिमांशी कहती हैं कि मैं घर के अंदर कुछ नहीं करना चाहती। विकास कहती हैं कि आसिम हर्ट होगा इस बात से हिमांशी सहमत होती हैं। हिमांशी रश्मि से कहती हैं कि मुझे कई चीजें क्लियर करनी हैं और मुझे कुछ करीबी लोगों ने हां करने को मना किया है। वह यह भी कहती हैं कि अगर आसिम इतना अटैच हो रहा है तो मेरी क्या गलती?

adin

Leave a Reply

Next Post

'गमछा बिछायके' पर मटकाई कमर सपना चौधरी, दीवाना बना देगा व‍िड‍ियो

Sat Feb 1 , 2020
दोनों की बहस होती है फाइनली आरती ऊपर से कैश फैेंकती हैं और कनेक्शंस कैश उठाते हैं। आरती सिद्धार्थ और शहनाज को बताती हैं कि विकास ने सबके सामने कहा है कि शहबाज को निकालो। आरती बताती हैं कि विकास ने सिद्धार्थ को निकालने के लिए भी कहा था जिस […]