Bigg Boss 13: इस बार दो लोग होंगे बेघर,शहनाज, आरती तो नही

फिलहाल हम ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके मुताबिक, इस बार काफी ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं।

फिलहाल घर में हैं ये सदस्यसबसे पहले तो यह कि इस बार के सीजन में 5 फानलिस्ट होंगे। अभी घर में 8 सदस्य हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, विशाल आदित्य सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आरती सिंह हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार फिनाले में इनमें से सिर्फ 5 ही फाइनलिस्ट होंगे


डबल इविक्शन में शहनाज, आरती होंगी बाहर!
सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि इस हफ्ते डबल इविक्शन होगा, जिसमें आरती सिंह और शहनाज गिल बाहर हो सकती हैं। कमाल आर खान और द खबरी द्वारा किए गए ट्वीट में इसका दावा किया गया है।

Read  हिट हैं होली के ये 10 फिल्मी डायलॉग जिन्हें आज भी नहीं भूली है दुनिया

हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ का पैचअप हुआ है। उनकी केमिस्ट्री को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे थे। शहनाज को घर का काफी एंटरटेनिंग सदस्य भी माना जाता है। लेकिन बीते कुछ दिनों में जिस तरह शहनाज ने अपना रवैया बदला है, वह उनके लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: हिमांशी तोड़ देंगी आसिम का दिल सच् मे ?

Sat Feb 1 , 2020
फिलहाल हम ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके मुताबिक, इस बार काफी ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल घर में हैं ये सदस्यसबसे पहले तो यह कि इस बार के सीजन में 5 फानलिस्ट होंगे। अभी घर में 8 सदस्य हैं, […]