Bigg Boss 13:शहनाज पर घर वालों ने लगाए कई आरोप!

shahnaz-gill-aka-punjabi-kaitrina15 हफ्तों से नंबर 1 शो रहने के लिए सलमान घरवालों के साथ केक काटकर सेलिब्रेशन करते हैं।

शहनाज का बैग लेकर सलमान जाने लगते हैं लेकिन इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं होता है। इस हफ्ते सभी नॉमिनेटेड हैं। शहनाज के मारने और रोने वाले जिद्दी व्‍यवहार को देखते हुए सलमान उन्‍हें मैच्‍योर होने के लिए कहते हैं। शहनाज को सलमान समझाते हैं कि उन्‍हें अपना ऐटिट्यूड समझकर बदलना चाहिए।

गुस्‍से में शहनाज खाना भी नहीं खाना चाहती हैं। इसके बाद ‘जबरा फैन’ गाने के साथ घरवालों की सुबह होती है। शहनाज के बचपने को लेकर शेफाली और पारस आपस में चर्चा करते हैं।

अब शहनाज के पास आरती आती हैं। शहनाज अपनी फीलिंग्‍स आरती के साथ शेयर करती हैं। शहनाज के गलत व्‍यवहार पर आरती उन्‍हें सलाह देती हैं। शहनाज को आरती गले लगाती हैं। सिद्धार्थ से शहनाज बात नहीं करना चाहती हैं।

Read  Bigg Boss 13 :मधुरिमा ने पतीला मार-मारकर विशाल का किया बुरा हाल.. Video देखें

कैप्‍टन की गैरमौजूदगी में मधुरिमा अकेले बर्तन ड्यूटी नहीं करना चाहती हैं। ड्यूटी के चक्‍कर में मधुरिमा और शेफाली की लड़ाई हो जाती है। लड़ाई की आग में शहनाज घी डालकर चली जाती हैं। मधुरिमा अब विशाल के साथ लड़ पड़ती हैं। सिद्धार्थ को मधुरिमा से बेहतर विशाल लगते हैं।

शहनाज अपना अलग रूप दिखाने के लिए ट्रेडमिल पर वर्कआउट करती हैं। दूसरी तरफ, आरती #SidNaaz को मिलाने की पूरी कोशिश करती हैं। शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ के पास सोने आ जाती हैं।

शहनाज सुबह होते ही सिद्धार्थ को मनाने आती हैं। #SidNaaz एक बार फिर पास आ जाते हैं। सिद्धार्थ से शहनाज प्‍यार करती हैं। शहनाज को गेम जीतने से मतलब नहीं है, उन्‍हें सिर्फ सिद्धार्थ और उनकी जीत चाहिए।

Read  Bigg Boss 13 के बारे मे शहनाज के पिताजी चौंकाने वाला खुलासा... चैनल सिद्धार्थ को जिताना चाहता है

उधर, माहिरा को किस करके पारस बेड से उठ चुके हैं। माहिरा के भाई को पारस नल्‍ला पाव कह देते हैं। इसके बाद किचन में आसिम और शेफाली की लड़ाई शुरू हो जाती है।

होता है बिग बॉस एलीट क्‍लब का खुलासा। इस क्‍लब की मेंबरशिप के साथ बहुत सी पावर्स जुड़ी हैं, जैसे एक हफ्ते की नॉमिनेशन से इम्‍युनिटी।

adin

Leave a Reply

Next Post

Video: शेफाली जरीवाला के साथ 'बाथरूम' में घुसे सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज ने मचाया हङ्गामा

Tue Jan 14 , 2020
15 हफ्तों से नंबर 1 शो रहने के लिए सलमान घरवालों के साथ केक काटकर सेलिब्रेशन करते हैं। शहनाज का बैग लेकर सलमान जाने लगते हैं लेकिन इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं होता है। इस हफ्ते सभी नॉमिनेटेड हैं। शहनाज के मारने और रोने वाले जिद्दी व्‍यवहार […]
bigg-boss-13-shidarth-sukla