Bigg Boss 13: सलमान खान को आया गुस्सा, मधुरिमा को किया शो से बाहर!

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में एंग्री अवतार देखने को मिला है. सलमान खान ने मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जमकर क्लास ली क्योंकि मधुरिमा ने विशाल आदित्य सिंह की पतीले से जमकर पिटाई की थी. जिसके बाद विशाल आदित्य सिंह चलने से भी लाचार हो गए थे. लेकिन बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान (Salman Khan) विशाल और मधुरिमा पर जमकर बरस रहे हैं और उनकी इन हरकतों के लिए उन्हें सबक भी सिखा रहे हैं.
मधुरिमा और विशाल की इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को सज़ा दी और जेल में बंद करवा दिया। लेकिन अब खबर है कि सलमान खान मधुरिमा की ये बदतमीज़ी बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं। खबर की मानें तो सलमान खान मधुरिमा को घर से बाहर निकालने वाले हैं। बिग बॉस की सबसे सटीक जानकारी देने वाले सोशल मीडिया पेज बिग बॉस खबरी की मानें तो सलमान खान इस लड़ाई के बाद काफी गुस्सा हैं और इस वीकेंड का वार में वो मधुरिमा को घर से बाहर निकाल देंगे।

View this post on Instagram

#BB13 #Biggboss13 #Biggbosskhabri

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri) on

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) को लेकर सोशल मीडिया पर सूत्रों के हवाले से कई बातें बताई जा रही हैं. बिग बॉस के फैन पेज पर इस बात की जानकारी भी दी गई है कि सलमान खान ने गुस्सा करने के बाद मधुरिमा तुली को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस तरह मधुरिमा को हिंसक होने के लिए शो से बाहर होना पड़ा है. इस तरह विशाल आदित्य सिंह अब राहत की सांस लेते नजर आएंगे.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) पिछले हफ्ते भी कोई आउट नहीं हुआ था, और पूरा घर इस हफ्ते नॉमिनेट है, ऐसे में किसी का जाना तो तय था. वैसे भी मधुरिमा तुली वोटिंग में काफी नीचे चल रही थीं. लेकिन मधुरिमा के शो से बाहर होने पर विशाल का रिएक्शन देखने वाला होगा.

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: मधुरिमा की मां ने बोलीं - सिद्धार्थ शुक्ला असली मर्द है Video Viral

Sat Jan 18 , 2020
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में एंग्री अवतार देखने को मिला है. सलमान खान ने मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की जमकर क्लास ली क्योंकि मधुरिमा ने विशाल आदित्य सिंह […]