Bigg Boss 13: शहनाज-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कोई प्यार नहीं, ये सब कैमरा एंगल का कमाल है

सिद्धार्थ के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करेंगी
BiggBoss 13 punjabi kaitrina aka shahnaz warned shidarth sukla

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ये दो नाम इस वक्त बिग बॅास 13 में पूरी तरह छाए हुए हैं। बीते वीकेंड का वार के बाद से अब फैंस का फोकस शहनाज और सिद्धार्थ पर हो गया है। जहां पर सलमान ने सिद्धार्थ से ये साफ तौर पर कह दिया है कि शहनाज उनसे सच में प्यार करने लगी है। उन्हें शहनाज को ये समझाने की जरूरत है।

Read  Bigg Boss 13: शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ का बनाया मज़ाक... Video Viral

लेकिन अब शहनाज और सिद्धार्थ के प्यार को नया मोड़ देने का काम किया है बिग बॅास 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने। हिमांशी खुराना ने दोनों के बीच के प्यार को एक नए तरीके से समझाने की कोशिश की है

ये सब कैमरा का कमाल है स्पाॅाटबॅाय से बातचीत में हिमांशी ने ये साफ तौर पर कह दिया है कि दोनों के बीच प्यार का रिश्ता नहीं है। ये सब सिर्फ कैमरा का कमाल है जो दोनों को इस तरह दिखा रहा है।

Read  बिग बॉस फेम आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

हिमांशी ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं। दर्शकों को वही दिखता है जो वो लोग दिखाना चाहते हैं। टीवी पर जिस तरह से शहनाज और सिद्धार्थ को कपल की तरह दिखाया जा रहा है मुझे ऐसा घर में नहीं हुआ।

adin

Leave a Reply

Next Post

शहनाज़ कौर गिल के जीवन परिचय

Wed Jan 15 , 2020
सिद्धार्थ के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करेंगी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ये दो नाम इस वक्त बिग बॅास 13 में पूरी तरह छाए हुए हैं। बीते वीकेंड का वार के बाद से अब फैंस का फोकस शहनाज और सिद्धार्थ पर हो गया है। जहां पर सलमान […]
punjabi kaitrina biography in hindi