Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को असीम रियाज ने जूता उतारकर बोले- ‘ले चाट इसे’

Bigg Boss 13: बिग बॉस में पिछले कई दिनों ने असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच झगड़ा शांत था। दोनों ने सलमान खान के समझाने के बाद एक दूसरे से झगड़ना बंद कर दिया था लेकिन अब फिर से वहीं चीजें दोबारा देखने को मिल रही हैं। दो दिन पहले आए एपिसोड में टास्क के दौरान दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि बिग बॉस को इन्हें कनफेसन रूम में बुलाना पड़ा और समझाना पड़ा। 23 जनवरी को हुए कैप्टेंसी टास्क में बिग बॉस को इन दोनों कंटेस्टेंट को खेलने का मौका नहीं दिया लेकिन फिर भी आसीम और सिद्धार्थ अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए आपस में एक दूसरे से विवाद करते नजर आ रहे हैं। आज रात आने वाले शो में असीम लिविंग रूम में सिद्धार्थ को अपना जूटा चाटने को कहेंगे और गटर बुलाएंगे।

बिग बॉस के ऑफिसियल अकाउंट के पेज पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस सभी घर वालों से उन दो शख्सों का नाम बताने को कहते हैं जिन्होंने टास्क रद्द करने में सबसे ज्यादा योगदान दिया हो। इस सवाल के जवाब खोजने को लेकर सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर ही टास्क रद्द करने का ठीकरा फोड़ते हैं। सहमित से कोई भी किन्हीं दो शख्स का नाम नहीं ले पाता और इसी बीच सिद्धार्थ और असीम फिर एक दूसरे से झगड़ाते नजर आते हैं।

adin

Leave a Reply

Next Post

सैफ अली खान फिल्म जवानी जानेमन बेटी सारा के साथ क्यु नही की?

Fri Jan 24 , 2020
Bigg Boss 13: बिग बॉस में पिछले कई दिनों ने असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच झगड़ा शांत था। दोनों ने सलमान खान के समझाने के बाद एक दूसरे से झगड़ना बंद कर दिया था लेकिन अब फिर से वहीं चीजें दोबारा देखने को मिल […]