Bigg Boss 13: आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा से शादी करने से माना करदी

नई दिल्ली |
आकांक्षा पुरी लगातार ये कह रही हैं कि अब कुछ ज्यादा हो गया है और वो पारस से बहुत नाराज़ हैं। वहीं पारस छाबड़ा ने कहा है कि वो घर से निकलने के बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं जिसपर आकांक्षा का हैरान करने वाला बयान आया है।

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में लगातार ड्रामे बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां एक तरफ फैमिली वीक में सभी के घरवालों ने आकर अपनों से बात की तो पारस की मम्मी कुछ अपसेट नज़र आईं। पारस (Paras Chhabrra) और माहिरा की बढ़ती नज़दीकियों पर सिर्फ उनकी मां को ही नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड को भी आपत्ति हो रही है।

Read  Bigg Boss 13: शहनाज बोली सिद्धार्थ को मै तुमसे नफरत करती हूं.. शहनाज ने दिखाया रोने वाला ड्रामा

आकांक्षा पुरी पहले से ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabrra) से नाराज़ हैं और अब उन्होंने शादी करने से भी लगभग इंकार कर दिया है। पहले खबर आ रही थी कि पारस से आकांक्षा ब्रेकअप करने वाली हैं। उन्हें माहिरा से पारस की क्लोजनेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी। जब पारस ने माहिरा को किस किया तो आकांक्षा का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी चीज़ो के साथ बहुत क्लीयर हैं। उन्हेें अपने लिए ऐसा लाइफ पार्टनर बिल्कुल नहीं चाहिए जैसा पारस शो के अंदर खुद को दिखा रहे हैं। हाल ही में आकांक्षा ने एक बार कहा है कि 2020 में देखते हैं कि हमें शादी करनी है या नहीं। मैं अभी कुछ कह नहीं सकती, मैं बस उनके बाहर आने का इंतज़ार कर रही हूं, बहुत सारी बाते हैं जो मुझे क्लीयर करनी है।

आकांक्षा पुरी ने ये भी कहा कि वो अभी उनका गेम नहीं बिगाड़ना चाहती हैं हालांकि उनके बाहर आने के बाद सही टाइम पर वो सारी बातें डिस्कस करेंगी। उन्होंने ये भी कहा कि जब मेरी आखिरी बातचीत हुई थी तब पारस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड था लेकिन अभी कुछ भी कहने का सही नहीं वक्त नहीं है। बता दें कि जब पारस (Paras Chhabrra) बिग बॉस के घर में शुरुआत में गए थे तब उन्होंने कहा था कि वो आकांक्षा को छोड़ना चाहते हैं हालांकि आकांक्षा ने बाद में बताया कि वो दोनों की प्लानिंग थी लेकिन किसी भी लड़की के इस तरह करीब जाना उनके प्लान में नहीं हो सकता।

adin

Leave a Reply

Next Post

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने किए हैं सबसे ज़्यादा किसिंग सीन...

Sun Jan 19 , 2020
नई दिल्ली | आकांक्षा पुरी लगातार ये कह रही हैं कि अब कुछ ज्यादा हो गया है और वो पारस से बहुत नाराज़ हैं। वहीं पारस छाबड़ा ने कहा है कि वो घर से निकलने के बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहते हैं जिसपर आकांक्षा का हैरान करने […]