Bigg Boss 13: हिंसा करने के लिए मधुरिमा तुली को मिलेगी बड़ी सजा ,क्या शो से बाहर होंगे ?

salman khan angry on bigg boss 13मधुरिमा तुली ने जहां विशाल को फ्राई पैन से पीटा, वहीं विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा पर पानी फेंका. दोनों को ही बिग बॉस ने दोषी माना. सजा देते हुए बिग बॉस ने उन्हें अलग अलग पिंजरे में वीकेंड तक लॉक करने का आदेश दिया है. अब वीकेंड में सलमान खान विशाल-मधुरिमा पर बड़ा फैसला सुना सकते हैं.

रिपोर्ट्स हैं कि सलमान खान मधुरिमा को नेशनल टेलीविजन पर विशाल संग हिंसा करने के लिए घर से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. हालांकि अभी ये खबर कंफर्म नहीं हुई है. मालूम हो कि इससे पहले जब असीम और सिद्धार्थ के बीच हाथापाई हुई थी तो सलमान खान काफी गुस्सा हुए थे. उन्होंने कहा था अगर मेरा बस चलता तो मैं हिंसा करने वालों को घर से बाहर कर देता.

क्यों हुई मधुरिमा-विशाल की लड़ाई?

Read  Bigg Boss 13 के बारे मे शहनाज के पिताजी चौंकाने वाला खुलासा... चैनल सिद्धार्थ को जिताना चाहता है

दरअसल, मधुरिमा ने विशाल को बहनजी कहा था. गुस्से में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका. विशाल ने मधुरिमा के कंबल, कैमरा और माइक पर पानी फेंका. इसके बाद बिग बॉस ने विशाल को चेतावनी दी. बात ना मानते हुए विशाल ने दोबारा फिर मधुरिमा पर पानी डाला. इससे गुस्साई मधुरिमा ने किचन में विशाल को फ्राई पैन से पीटा. ये नजारा देख सभी घरवाले शॉक्ड हुए.

adin

Leave a Reply

Next Post

OMG! अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 10 साल छोटे निक जोनस को डेट करने पर खोला राज, इसलिए लिया था ऐसा फैसला

Thu Jan 16 , 2020
मधुरिमा तुली ने जहां विशाल को फ्राई पैन से पीटा, वहीं विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा पर पानी फेंका. दोनों को ही बिग बॉस ने दोषी माना. सजा देते हुए बिग बॉस ने उन्हें अलग अलग पिंजरे में वीकेंड तक लॉक करने का आदेश दिया है. अब वीकेंड में सलमान […]