Bigg Boss 13: अक्षय संग ‘रोमांस’ कर चुकी हैं biggboss fighter मधुरिमा तुली, क्या आप जानते है ?

मधुरिमा और विशाल किसी जमाने में रिलेशनशिप में रहे थे, पर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि कुछ वक्त पहले जब सलमान ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में मधुरिमा और विशाल से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा था तो दोनों ने कनफ्यूज्ड बताया।

Must read

Bigg Boss 13:शहनाज सिद्धार्थ पर कर दी Kiss की बरसात…. पापा घर से निकलते ही Video Viral

 

Read  CORONA: मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, अपार्टमेंट सील

पर दोनों के बीच लड़ाई खूब बुरी तरह होती है। बल्कि दोनों को यहां तक कहते हुए देखा गया है कि उन्होंने ही एक-दूसरे को बनाया है। इस पर मधुरिमा ने यहां तक कह दिया था कि वह विशाल के आने से पहले से काम कर रही हैं और फिल्में भी कर चुकी हैं।

तेलुगु फिल्मों से शुरुआत
मधुरिमा तुली लोग भले ही टीवी के जरिए जानते हों, लेकिन वह फिल्मों का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने साल 2008 में एक तेलुगु फिल्म के जरिए अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया।

Read  Bigg Boss 13: घर में शहनाज ने सिद्धार्थ के सामने गौतम गुलाटी को की कई सारी Kiss..viral video

रणबीर स्टारर फिल्म से बॉलिवुड में एंट्री
हिंदी फिल्मों में मधुरिमा ने रणबीर कपूर स्टारर ‘बचना ए हसीनों’ से अपने कदम रखे। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। इसके बाद मधुरिमा ने कई और हिंदी फिल्में कीं। उन्होंने विद्या बालन और इमरान हाशमी स्टारर ‘हमारी अधूरी कहानी’ फिल्म में भी काम किया।

बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ मधुरिमा ‘बेबी’ और ‘नाम शबाना’ में नजर आईं। इन दोनों फिल्मों में मधुरिमा ने अक्षय की वाइफ अंजलि का रोल प्ले किया था और उनके काम को काफी नोटिस भी किया गया।

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13:शहनाज सिद्धार्थ पर कर दी Kiss की बरसात.... पापा घर से निकलते ही Video Viral

Thu Jan 16 , 2020
मधुरिमा और विशाल किसी जमाने में रिलेशनशिप में रहे थे, पर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि कुछ वक्त पहले जब सलमान ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में मधुरिमा और विशाल से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा था तो दोनों ने कनफ्यूज्ड बताया। Must read Bigg […]
Big-boss-13-shahnaz-kisses-