Bigg Boss 13: भाभी कश्मीरा अपने ननद के आरती सिंह की रेप के खुलासे पर बोलि -जिसने भी किया है उसे मार डालूंगी

आरती सिंह (Aarti Singh) ने बताया कि 13 साल की उम्र उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि जब वह 13 साल की थी तो उन्‍हें कमरे में बंद करके उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी। शो में यह बात कहते हुए वह बहुत कांप रही थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला जीवन परिचय


आपको बता दें, आरती सिंह अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krisha Abhishek) की बहन है। आरती ने कहा- “उनके घर के नौकर ने उनके साथ रेप की कोशिश की थी। आरती जान बचाने के लिए अपने घर के छत से कूद गई थीं। आरती की आपबीती सुनकर फैंस तो हैरान हुए ही, आरती के भाई कृष्‍णा और भाभी कश्‍मीरा शाह भी चौंक गये हैं।

Read  बिग बॉस फेम आसिम रियाज को लेकर हुआ खुलासा, कंटेस्टेंट के ट्विटर ट्रेंड में भी हुई थी हेरफेर! जानें मामला

पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में आरती की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah)ने कहा कि “मुझे और कृष्‍णा को इसकी कोई जानकारी नहीं थी। मैं आरती से इस बारे में बात करूंगी, तभी सारी चीजें साफ हो पायेंगी। मुझे यह सुनकर काफी दुख पहुंचा है। काश वो हम सबसे इस बारे में कहती।”

कश्मीरा ने आगे कहा,’ जिसने आरती का शोषण किया है अगर वो मुझे मिला तो मैं उसे मार दूंगी। मैं ऐसी इंसान हूं जो पीड़ितों के खड़ी हुई हूं और मुझे नहीं पता था कि मेरे परिवार में कोई पीड़ित है।’

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13 के बारे मे शहनाज के पिताजी चौंकाने वाला खुलासा... चैनल सिद्धार्थ को जिताना चाहता है

Tue Jan 14 , 2020
आरती सिंह (Aarti Singh) ने बताया कि 13 साल की उम्र उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि जब वह 13 साल की थी तो उन्‍हें कमरे में बंद करके उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी। शो में यह बात कहते हुए वह बहुत […]