Bigg Boss 13: Day 108 15th Jan 2020 पिटाई के बाद ठीक से चल नहीं पा रहे विशाल, अब क्या करेंगे बिग बोस दोनो को ?

पिटाई के बाद ठीक से चल नहीं पा रहे विशालसुबह की शुरुआत ‘तेरा ध्‍यान किधर है’ गाने के साथ होती है। शहनाज लोहिड़ी की सुबह शुक्‍लाजी की बीवी प्‍ले कर रही हैं। उधर, शेफाली से आसिम घी वाली रोटियां नहीं बनवाना चाहते हैं।

 

विशाल को मधुरिमा बहनजी कह देती हैं और गुस्‍से में विशाल उनपर पानी फेंक देते हैं। अब दोनों के बीच वॉटर फाइट शुरू हो जाती है। माइक और कैमरों पर पानी गिरता है जिसके बाद बिग बॉस मधुरिमा और विशाल को रोकने की कोशिश करते हैं।

एक बार फिर मस्‍ती-मस्‍ती में #ViRima की लड़ाई शुरू हो जाती है। बिग बॉस के मना करने के बाद भी मधुरिमा पर विशाल एक बॉटल भरकर पानी फेंक देते हैं।

Read  Lockdown में एक्टर मनीष पाल ki कैलोरी बर्न करने का एक नया तरीका -10 मंजिला सीढ़ियां चढ़, उतर रहे

गुस्‍से में आकर मधुरिमा, विशाल पर फ्राइंग पैन से वार कर देती हैं। विशाल को मधुरिमा पैन से इतनी जोर से मारती हैं कि पैन ही टेढ़ा हो जाता है। सिद्धार्थ इस मामले में भी #ViRima के साथ मजाक करते हैं। वह पूरे सीन का ऐक्‍शन रीप्‍ले देखना चाहते हैं।

 

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की कुछ इस तरह पिटाई की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ है. मधुरिमा तुली ने बहुत ही बेरहमी के साथ पीटा है और जिसकी वजह से विशाल को चलने में दिक्कत भी देखी जा रही है. हालांकि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जहां उनके पूरे सपोर्ट में आ गई हैं, वहीं शहनाज गिल पूरी तरह से मधुरिमा तुली का साथ दे रही हैं. लेकिन विशाल आदित्य सिंह सही नहीं चल पा रहे हैं

सिद्धार्थ शुक्ला से इस फाइट के बारे में पूछते हैं और विशाल इसे टालने की कोशिश करते हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला फिर पूछते हैं कि भाई बैठने में कोई दिक्कत तो नहीं, कोई हड्डी-वड्डी तो नहीं टूट गई है.

साफ देखा जा सकता है कि विशाल आदित्य सिंह को चलने में दिक्कत हो रही है, और वह बैठ भी नहीं पा रहे हैं. विशाल आदित्य सिंह की हालत को चलते हुए देखकर समझा जा सकता है. लेकिन बिग बॉस ने दोनों को शो से अलग कर दिया है, और दोनों को पिंजरे में बंद कर दिया है. बिग बॉस ने दोनों को कहा है कि वह वीकेंड तक इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे और दोनों को पिंजरे में अलग-अलग रहना होगा. हालांकि विशाल घर छोड़ने को तैयार थे, लेकिन फिर वह बिग बॉस की सजा के लिए मान गए.

Read  अगर प्रेग्नेंट हुई तो नौ महीनों में दिख जाएगा-दीपिका पादुकोण

 

adin

Leave a Reply

Next Post

Bigg Boss 13: हिंसा करने के लिए मधुरिमा तुली को मिलेगी बड़ी सजा , सलमान खान करेंगे एक्ट्रेस को शो से बाहर

Thu Jan 16 , 2020
सुबह की शुरुआत ‘तेरा ध्‍यान किधर है’ गाने के साथ होती है। शहनाज लोहिड़ी की सुबह शुक्‍लाजी की बीवी प्‍ले कर रही हैं। उधर, शेफाली से आसिम घी वाली रोटियां नहीं बनवाना चाहते हैं।   विशाल को मधुरिमा बहनजी कह देती हैं और गुस्‍से में विशाल उनपर पानी फेंक देते […]
big boss news updates